मनोरंजन

इस दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहे है मलाईका अरोड़ा ,अर्जुन कपूर…. मलाईका अरोड़ा ने किया खुद…

मुंबई 14 नवंबर 2022 मलाईका अरोड़ा नाम को आज भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में जानते है. मलाईका अरोड़ा ने बॉलीवुड में कई फिल्मे की है जो की काफी शानदार रही है. मलाईका अरोड़ा सलमान खान की भाभी रह चुकी है जिस वजह से सालो पहले वह बहुत चर्चाओं में आ गयी थी. मलाइका अरोरा और अरबाज खान के रिश्ते के बारे में आज सभी जानते है. मलाईका अरोड़ा आज भले ही अरबाज खान से अलग हो चुकी हो लेकर उन्हें लेकर सुर्खिया कम नहीं हुई है.

मलाईका अरोड़ाआये दिन अपनी निजी जिंदगी की वजह से काफी चर्चाओं में रहती है. अब उनकी निजी जिंदगी की चर्चाओं की वजह अर्जुन कपूर बन चुके है. दोनों के रिश्ते के बारे में पूरी दुनिया को पता है. अब हालही में मलाईका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर आई है. जिससे सभी काफी चौक गए है. खबर है कि दोनों जल्दी ही शादी करने वाले है.

आइये आगे के आर्टिकल में इस खबर से जुडी पूरी सच्चाई बताते है
मलाईका अरोड़ा और अर्जुन कपूर से जुडी हर बात मिडिया का विषय बन जाती है क्योकि दोनों का प्यार एक मिसाल है जो लोगो की मुँह पर चर्चाओं में रहता है. अर्जुन कपूर और मलाईका अरोड़ा में 12 साल का उम्र अंतराल है. मलाईका अरोड़ा अर्जुन कपूर से 12 साल बड़ी है लेकिन दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते है और अब खबर है कि दोनों जल्दी शादी के बंधन में बंधने वाले है.

दरअसल मलाइका अरोरा ने हालही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर कि है जिसमे वह मुस्कुराती हुई नज़र आ रही है. मलाईका अरोड़ा ने उस तस्वीर पर लिखा हैं की मैने हाँ कह दिया है. लेकिन बड़ी बात यह है कि मलाइका अरोरा ने कही भी यह नहीं लिखा है कि उन्होंने शादी के लिए हां कहा है और ना ही उन्होंने इसमें कही अर्जुन कपूर का कोई जिक्र किया है. मलाईका अरोड़ा की इस तस्वीर में वह अपना हाथ दिखती हुई नज़र आ रही है लेकिन उनके हाथ में कही भी अंगूठी नज़र नहीं आ रही है. जिसके चलते अभी यह कह पाना मुश्किल है कि मलाईका अरोड़ा ने अर्जुन से शादी के लिए हां कह दी है और ना ही अभी दोनों की शादी के बारे में कुछ कहा जा सकता है.

अर्जुन कपूर ने भी अभी तक इस फोटो पर कोई ब्यान नहीं दिया है और ना ही उन्होंने अभी तक मलाईका अरोड़ा से शादी के लिए कुछ कहा है. एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने यह कहा था कि वह अभी अपने करियर पर ध्यान देना चाहते है.

Back to top button