बिग ब्रेकिंगमनोरंजन

छत्तीसगढ़िया बहु को मिला 50 करोड़ का विला गिफ्ट में…..ग्रैंड वेडिंग में जानिये कितने महंगे-महंगे गिफ्ट पहुंचे अंकिता लोखंडे के पास… अंकिता ने भी पति को दिया करोड़ों का गिफ्ट

रायपुर 16 दिसंबर 2021। विक्की कौशल से शादी के बाद अंकिता लोखंडे छत्तीसगढ़िया बहु बन गयी है। विक्की कौशल बड़े कारोबारी हैं और उनका कई देशों में कारोबार फैला है। अंकिता और विक्की की शादी टीवी इंडस्ट्री में काफी चर्चा में रही। ग्रैंड वेडिंग को लेकर जो जानकारी सामने आ रही है, वो काफी दिलचस्प है। खबर है कि अंकिता को टीवी सेलिब्रेटी ने महंगे गिफ्ट्स दिये हैं। वहीं अंकिता को अपने पति से भी करोड़ों का गिफ्ट मिला है।

अंकिता को उनके पति ने आलीशान विला गिफ्ट किया है. जी हां चौंकिए मत. विक्की ने मालदीव में एक प्राइवेट विला पत्नी को गिफ्ट किया है. इस प्राइवेट विला की कीमत 50 करोड़ बताई जा रही है. अंकिता का पति के लिए वेडिंग गिफ्ट भी कम नहीं है. चर्चा है कि अंकिता ने पति के लिए प्राइवेट yacht खरीदा है. जो कि पर्सनलाइज्ड है. इसकी कीमत 8 करोड़ बताई जा रही है. ये तो बात हुई विक्की और अंकिता के एक दूसरे को दिए वेडिंग गिफ्ट्स की. अब बात करते हैं कपल को टीवी इंडस्ट्री के उनके दोस्तों से क्या क्या गिफ्ट्स मिले. टीवी क्वीन एकता कपूर ने अंकित लोखंडे को 50 लाख का वेडिंग गिफ्ट दिया.

माही विज ने अंकिता लोखंडे को सब्यासाची कलेक्शन से खूबसूरत साड़ी गिफ्ट की. जिसकी कीमत 15 लाख बताई जा रही है. अंकिता की पुरानी दोस्त मृणालिनी त्यागी ने एक्ट्रेस को 10 लाख की गोल्ड ज्वैलरी दी है. रश्मि देसाई और अंकिता लोखंडे लंबे अरसे से दोस्त हैं. बिग बॉस 15 में होने की वजह से रश्मि चाहे अपनी दोस्त की शादी अटेंड नहीं कर सकीं लेकिन उन्होंने अपनी प्यारी दोस्त को शानदार गिफ्ट जरूर दिया. रश्मि ने  नीता लुला की 10 लाख की साड़ी गिफ्ट की है.

ऋत्विक धनजानी ने विक्की जैन को कीमती घड़ी और अंकिता को डायमंड चोकर गिफ्ट किया है. शाहीर शेख ने अंकिता को 25 लाख की गोल्ड ज्वैलरी तोहफे में दी है. सृष्टि झा ने 5 लाख की गोल्ड चेन दी है.

Back to top button