बिग ब्रेकिंग

CG : घायल SP त्रिलोक बंसल रायपुर रेफर …..देर शाम हाथियों के हमले हुए जख्मी एसपी और उनकी पत्नी को अपोलो से रायपुर भेजा गया……अमारू के जंगल में कल हुआ था हादसा

रायपुर 4 नवंबर 2021। हाथी के हमले से घायल गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के एसपी त्रिलोक बंसल को रायपुर रेफर किया गया है। कल देर शाम हाथी के हमले में गंभीर रूप से घायल हुए एसपी और उनकी पत्नी को पहले बिलासपुर के अपोलो में भर्ती कराया गया था, बाद में उन्हें रायपुर रेफर कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक उन्हें कुछ गंभीर चोट आयी है, जिसकी वजह से उन्हें रायपुर रेफर किया गया है।

आपको बता दें कि कल एसपी त्रिलोक बंसल पेंड्रा के अमारू जंगल में अपनी पत्नी के साथ हाथी देखने गये हुए थे। अमारू क्षेत्र में पिछले कई दिनों से 14 हाथियों का दल उत्पात मचा रहा था। कल हाथियों की फोटो खींचने के दौरान एक मादा हाथी ने एसपी और उनकी पत्नी पर हमला बोल दिया। इस घटना में एसपी त्रिलोक बंसल को गंभीर चोट आयी है।

बिलासपुर से उन्हें करीब 11 बजे रायपुर के लिए रवाना किया गया। उन्हें रायपुर के एक प्राइवेट हास्पीटल में भर्ती कराया गया है। डाक्टरों ने फिलहाल उनकी स्थिति को सामान्य बताया है। एसपी का हाथी प्रभावित क्षेत्र में जाने को लेकर अब सवाल भी उठने लगे हैं। कुछ दिन पहले ही हाथियों के प्रभावित क्षेत्र को लेकर विभाग ने प्रोटोकॉल जारी किया था, जिसके मुताबिक प्रभावित क्षेत्रों में लोगों की जाने की मनाही थी, बावजूद एसपी ना सिर्फ खुद उस इलाके में गये, बल्कि अपनी पत्नी को भी साथ ले गये। इस घटना के चश्मदीद बताते हैं कि वहां जिस प्रकार के हालात थे, कुछ भी अनहोनी हो सकती थी।

Back to top button