बिग ब्रेकिंग

CG ब्रेकिंग- पत्नी-बेटे का मर्डर कर अकॉउंटेंट गायब: मोबाइल बन्द, कमरे में 4 दिन बन्द थी दो लाशें….इस तरह से खुला मौत का राज़….पढ़िये

 

जगदलपुर 18 फरवरी 2022 । जगदलपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां एक सनकी शख्स ने अपने 7 साल के मासूम बेटे और पत्नी की हत्या कर फरार हो गया। 4 दिनों से बंद कमरे को जब परिवार के लोगों ने खोला तो अंदर मासूम बच्चे और उसकी मां की सड़ी-गली लाश मिलने पर सनसनी फैल गयी। इस सनसनीखेज घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने कमरे से एक पर्चा जप्त किया है, जिसमें हत्यारे पति ने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या करने की बात लिख रखी थी।

पूरा घटनाक्रम जगदलपुर के कोतवाली थानांतर्गत शहर के चंद्रशेखर आजाद वार्ड स्थित हाउसिंग बोर्ड कालोनी की है। बताया जा रहा है कि हाउसिंग बोर्ड कालोनी में अमिताभ राय का परिवार निवास करता था। पेशे से एकाउंटेट अमिताभ राय के साथ परिवार में उसकी पत्नी चमेली और 7 साल का मासूम बेटा आरव साथ रहते थे। बताया जा रहा है कि पिछले 4 दिन से अमिताभ राय के मकान का दरवाजा ही नही खुला था। लगातार 4 दिनों तक घर के बंद होने और अंदर से सड़न की बदबू आने से इसकी जानकारी अमिताभ राय की मां को मिली, जिसके बाद परिवार के लोग गुरूवार की रात घर पर पहुंचे और जैसे की कमरे का दरवाजा खोलकर अंदर पहुंचे तो उनके होश उड़ गये ।

घर के कमरे में अमिताभ राय की पत्नी चमेली और 7 साल के मासूम आरव की लाश पड़ी थी। लाश 3 दिन पुराना हो जाने के कारण उसमें से दुर्गध उठने लगा था। इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गयी। पुलिस ने देर रात ही मौके पर पहुंचकर घटना की तफ्तीश शुरू कर दी, जिसमें कमरे के एक हिस्से से कागज का टुकड़ा और एक पर्चा पुलिस ने जब्त किया है। वही घर के कमरे में उल्टी के भी सबूत मिले है। जिससे पुलिस को आशंका है कि मृतिका और उसके बेटे की हत्या जहर देकर की गयी है। वही पुलिस द्वारा जब्त पर्चा अमिताभ राय के हाथों लिखी बताई जा रही है, जिसमें इस हत्याकांड  के बाद अमिताभ राय ने अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या की बात लिखने के साथ ही इस पाप का भागी मैं खुद हूं लिखकर कमरे में छोड़ा गया था।

कोतवाली पुलिस ने मौके से इस हत्याकांड से जुड़े साक्ष्यों को जुटाने के साथ ही फारेंसिक टीम की भी मदद ले रही है। वही इस घटना के बाद से अमिताभ राय का मोबाइल फोन लगातार बंद आ रहा है। प्रथम दृष्टया मौके से अमिताभ राय के लिखे नोट और अन्य सबूतों के आधार पर पुलिस इस हत्याकांड का आरोपी अमिताभ रॉय को ही मान रही है, लेकिन घटना के बाद से अमिताभ राय की कोई जानकारी पुलिस के पास नही है। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यही है कि आखिर वो कौन सी वजह थी, जिसके कारण अमिताभ राय को अपनी पत्नी और मासूम बेटे की हत्या करनी पड़ी ? ये अब भी पुलिस के लिए जांच का विषय बना हुआ है। वही पुलिस इस हत्याकांड के बाद से लापता अमिताभ राय की भी पतासाजी कर रही है, ताकि इस पूरे घटना की हकीकत सामने आ सके। वहीं दूसरी तरफ इस घटना के बाद अमिताभ राय के आत्महत्या कर लेने की भी आशंका जताई जा रही है, लेकिन कोई पुख्ता जानकारी नही मिल पाने के कारण पुलिस लगातार उनकी तलाश में जुटी हुई है।

Back to top button