बिग ब्रेकिंग

अयोध्या के राम : अब अस्पताल में भी आधे दिन की रहेगी छुट्टी..पर इमरजेंसी सेवा रहेगी चालू…

दिल्ली21 जनवरी2024| अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर 22 जनवरी को उत्तर प्रदेश समेत कई रज्यों में सावर्वजनिक अवकाश घोषित कर दिया गया है। इस दौरान केन्द्र सरकार द्वारा संचालित चार अस्पतालों-एम्स दिल्ली, सफदरजंग अस्पताल, राम मनोहर लोहिया और लेडी हार्डिंग अस्पतालों ने भी 22 जनवरी को ओपीडी दोपहर 2.30 बजे तक बंद रखने का फैसला लिया है। इसको लेकर विपक्ष ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। उनका कहना है कि इस फैसले से मरीजों को परेशानी होगी।

इमरजेंसी को 2 बजे के बाद शेड्यूल करें, प्रियंका चतुर्वेदी का तंज

वहीं, नोटिस को लेकर शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, ‘हैलो इंसानों. 22 तारीख को किसी मेडिकल इमरजेंसी के हालात में जाएं और अगर आपको इमरजेंसी है तो इसे दोपहर 2 बजे के बाद शेड्यूल करें, क्योंकि एम्स दिल्ली मर्यादा पुरुषोत्तम राम के स्वागत के लिए समय निकाल रहा है.’ उन्होंने कहा, ‘मुझे हैरानी है कि भगवान राम इस बात से सहमत होते कि उनके स्वागत के लिए स्वास्थ्य सेवाओं में बाधा आए. हे राम, हे राम!’

एम्स के गेट पर मरीज अपॉइंटमेंट कर रहे इंतजार-साकेत गोखले

टीएमसी राज्यसभा सांसद साकेत गोखले ने एक्स पर पोस्ट किया कि, “भारत का सबसे बड़ा सरकारी अस्पताल एम्स दिल्ली सोमवार दोपहर 2:30 बजे तक बंद रहेगा। वस्तुतः लोग एम्स के गेट पर अपॉइंटमेंट के इंतजार में ठंड में बाहर सो रहे हैं। गरीब और मरने वाले लोग इंतजार कर सकते हैं. क्योंकि कैमरे और पीआर के लिए मोदी की हताशा को प्राथमिकता दी गई है।

Back to top button