बिग ब्रेकिंग

CG लाखों की चोरी: उधर पोते की बर्थडे सेलिब्रेशन करने पहुंचे,इधर चोरों ने डॉक्टर के घर से कर दिया लाखों पार..पुलिस,डॉग स्क्वाड की टीम मौके पर पहुंची और फिर…..

 

बालोद 24 मार्च 2024।
पोते का बर्थडे मनाने गये डॉक्टर के चोरों ने हाथ साफ कर लाखों की चोरी कर ली। घर में रखे लाखों के जेवरात सहित नकदी चोरी कर अज्ञात चोर रफूचक्कर हो गये। घटना के बाद पुलिस और डाॅग स्क्वाड की टीम मौके पर पहुंचकर चोरों की सुराख जुटाने की कोशिश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक बालोद जिला पशु चिकित्सालय में पदस्थ डॉ पुरूषोत्तम देवांगन और उनका पूरा परिवार 22 मार्च को सुबह 8 बजे अपने पोते के बर्थडे कार्यक्रम शामिल होने के लिए बालोद नगर के बुढ़ापारा से नारायणपुर के लिए निकले। जिसके बाद वह अपने परिवार के साथ शनिवार को शाम लगभग 5 बजे वापस लौटे। लेकिन सामने गेट पर ताला लगा हुआ था। जैसे ही वह घर के अंदर दाखिल हुए तो घर में पूरा सामान बिखरा पड़ा था।

आलमारी का ताला भी टूटा हुआ था। आलमारी को जब चेक किया तो सोने के 6 सिक्के, दो सोने का हार, 4 सोने के कंगन सहित 50 हजार रूपये को मिलाकर कुल 4 लाख 90 हजार के आभूषण और नकदी गायब थे। जिसके बाद डॉक्टर ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाने की टीम और डाॅग स्क्वाड की टीम मौके पर पहुंची। फिर पुलिस डॉग ने बुढ़ापारा से बुधवारी बाजार तक दौड़ लगाई। लेकिन चोरों को कोई सुराग नहीं मिला। पूरी रात पुलिस सीसीटीवी फूटेज खंगालती रही। पुलिस का दावा है कि जल्द अज्ञात चोरों को दबोच लिया जायेगा।

Back to top button