बिग ब्रेकिंग

फैशन शो में भाग लेकर लौट रही लड़कियों को तेज़ रफ्तार कार ने रौंदा…1 की मौत 3 घायल…हादसे में शिकार हुई 3 सगी बहनें

रायपुर 28 नवंबर 2021। देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में मिस छत्तीसगढ़ की एक प्रतिभागी युवती की मौत हो गई। हादसे में 3 युवती समेत 4 गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा उस वक्त हुआ जब छत्तीसगढ़ के एक होटल में चल रहे मिस छत्तीसगढ़ प्रतियोगिता से भाग लेकर युवतियां अपने घर लौट रही थी। घायलों में 3 सगी बहने हैं।

जानकारी के मुताबिक राजधानी रायपुर के होटल रायपुर में एक प्राइवेट इवेंट कंपनी ने मिस छत्तीसगढ़ प्रतियोगिता का आयोजन किया था। इस प्रतियोगिता में राजधानी की काफी सारी लड़कियों ने हिस्सा लिया था। देर रात तक चले इवेंट के बाद युवतियां स्कूटी से अपने घर लौट रही थी। तभी तेज रफ्तार कार ने 3 बाइक और स्कूटी सवारों को टक्कर मार दी।

इस घटना में एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में 3 सगी बहनें भी है। मृतिका का नाम नीता सिदार है, जो रायपुर की काशीराम नगर की रहने वाली है। वही कार चालक सोनिक बग्गा को पुलिस ने घटना के बाद गिरफ्तार कर लिया है। सोनिक बग्गा धनपुरी का रहने वाला है। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। हादसे की सूचना के बाद पहुंची पुलिस टीम ने युवती के शव को अपने कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आज पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा ।

इस मामले में रायपुर के तेलीबांधा थाने में एक एफ आई आर दर्ज कराई गई है दर्ज शिकायत के मुताबिक दो स्कूटी में 22 की संख्या में लड़कियां बैठी हुई थी घायलों में 3 सगी बहने हैं मृतिका नीतू सुधार की उम्र 19 साल बताई जा रही है नीतू सुधार तीनों सगी बहनों में से एक बहन की दोस्त बताई जा रही है।

Back to top button