मनोरंजन

एनिमल प्रमोशन : रणबीर कपूर के होते हुए ,बॉबी देओल के बेटे आर्यमन ने लूटी लाइमलाइट

नई दिल्ली 25 नवंबर 2023|रणबीर कपूर और बॉबी देओल की मचअवेटेड फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज होने को तैयार है, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और धूम मचा रहा है. जबकि फिल्म के हीरो-विलेन की जोड़ी यानी रणबीर और बॉबी खूब प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं. इसका हाल ही में एक वीडियो सामने आया, जिसमें रणबीर कपूर के होते हुए बॉबी देओल के बेटे आर्यमन देओल लाइमलाइट लूटते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं फैंस उन्हें देओल फैमिली का अगला सुपरस्टार कहते हुए नजर आ रहे हैं.

बाॅबी के बेटे के लुक की हो रही चर्चा
सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि बॉबी देओल के बेटे आर्यमन अपने पिता और रणबीर कपूर के साथ संदीप रेड्डी वांगा की अपकमिंग निर्देशित फिल्म एनिमल के म्यूजिक लॉन्च इवेंट में दिख रहे हैं। इवेंट के दौरान रणबीर, बॉबी और आर्यमान फोटो के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं, जिसमें आर्यमान अपने लुक से लोगों का ध्यान खींच रहे हैं।ब्लू टी-शर्ट और डेनिम में आर्यमान काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं।

वहीं लुक के साथ-साथ आर्यमन का स्टाइल भी किसी एक्टर से कम नहीं दिख रहा है। तभी तो लोग आर्यमन के इस वीडियो को देखने के बाद उन्हें देख देओल फैमिली का अगला सुपरस्टार कहते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ लोग बॉबी देओल के बेटे आर्यमन को रणबीर कपूर का यंग वर्जन कहते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि आर्यमन कब फिल्मों में नजर आएंगे इसकी तो अभी कोई खबर नहीं हैं फिलहाल इस वक्त उनके इस लुक की खूब चर्चा हो रही है।

एनिमल’ में नजर आएंगे ये सितारे
वहीं बात ‘एनिमल’ की करे तो इस फिल्म में रणबीर कपूर और बाॅबी देओल के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो ‘कबीर सिंह’ और ‘अर्जुन रेड्डी’ का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

Back to top button