मनोरंजन

BREAKING: अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ ने पहले ही दिन कमाए इतने करोड़….2022 में बनी बिग ओपनर फिल्म

मुंबई 26 अक्टूबर 2022 हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेडेट फिल्म राम सेतु (Ram Setu) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.दिवाली के मौके पर रिलीज हुई राम सेतु के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर हर किसी की नजर है. ऐसे में हम आपको राम सेतु के ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी देने जा रहे हैं.
ओपनिंग डे पर राम सेतु ने की इतनी कमाई

इस साल की चौथी फिल्म देने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार को राम सेतु से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं. बॉक्स इंडिया की रिपोर्ट की माने तो राम सेतु ने रिलीज के पहले दिन शानदार कमाई की है. खबर के मुताबिक अक्षय की राम सेतु ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. फेस्टिव सीजन में राम सेतु की ये इनकम काबिले तारीफ है. आने वाले छुट्टी के दिनों में राम सेतु के कलेक्शन में काफी इजाफा देखने को मिल सकता है. दूसरी ओर सोशल मीडिया पर राम सेतु फिल्म की काफ़ी सराहना की जा रही है. फैंस इस फिल्म के अक्षय की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक आंक रहे हैं. वहीं तमाम फिल्म समीक्षक भी राम सेतु को मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं.
अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु का बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की थैंक गॉड से क्लैश हो रहा है. पहले दिन की कमाई में राम सेतु अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड पर भारी पड़ गई है. राम सेतु के पहले दिन की कमाई 15 करोड़ बताई जा रही है, जबकि थैंड गॉड ने सिर्फ 8-9 करोड़ रुपये ही कमाए हैं.

राम सेतु को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है और दिवाली के मौके पर उन्होंने अपनी इस फिल्म को रिलीज करके डबल धमाका कर दिया है. राम सेतु में अक्षय कुमार एक पुरातत्व विशेषज्ञ बने हैं. अक्षय कुमार की एक्टिंग और लुक की भी फैंस तारीफें कर रहे हैं. फिल्म का VFX, स्टोरीलाइन, क्लाइमैक्स…सभी चीजों ने दर्शकों को इंप्रेस किया है. आपने अगर राम सेतु अभी नहीं देखी है तो बिना देरी करे देख लीजिए.

Back to top button