मनोरंजन

मोनालिसा की नई तस्वीरे हुई वाइरल, टी स्कर्ट और क्रॉप टॉप में मोनालिसा ने दिखाई होश उड़ाने वाली अदा…

मुंबई 03 सितंबर 2022 : भोजपुरी फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री मोनालिसा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। फैंस मोनालिसा के पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने कुछ देर पहले क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में अपनी स्टनिंग फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मोनालिसा हर बार की तरह अपने चाहने वालों को दीवाना बना रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CiCEP2-rvf0/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्ट्रेस इन तस्वीरों में गजब का पोज देती दिखाई दे रही हैं। बता दें मोनालिसा ने लंबे समय से कोई भोजपुरी फिल्में साइन नहीं की हैं। उनके फैंस फिल्मी पर्दे पर उन्हें काफी मिस करते हैं। मोनालिसा ने भोजपुरी के अलावा हिंदी, बंगाली और दक्षिण फिल्मों में भी खूब काम किया है। मोनालिसा आखिरी बार साल 2018 में फिल्म ‘दुल्हन चाहीं पाकिस्तान से 2’ में नजर आई थीं।

मोनालिसा ने कई टीवी शोज में भी काम किया है। ‘नजर’ और ‘नमक इश्क का’ उनके पॉपुलर धारावाहिक रहे हैं। ‘बिग बॉस’ से मोनालिसा को देशभर में पहचान मिली। इसके अलावा हाल ही में वो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में भी अपने पति के साथ नजर आईं। मोनालिसा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके 5.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Back to top button