मनोरंजन

दूल्हे के साथ स्टेज पर साली करने लगी अजीब हरकत, कुछ देर के लिए सब रह गए सन्न, देखती रह गई बेचारी दुल्हन, जानें क्या है पूरा मामला….

नई दिल्ली 04 अक्टूबर 2022 : शादी ब्याह में अक्सर कुछ न कुछ ऐसा होता है, जो लोगों के लिए यादगार बन जाता है। सोशल मीडिया पर तो इन दिनों ऐसे वीडियो की भरमार है, जिसमें शादी के दिन अजीबोगरीब चीजें होते हुए दिखती हैं। कभी दूल्हा-दूल्हन की मजेदार हरकतों के वीडियो वायरल होते हैं, तो कभी उनके दोस्तों की हरकतें देखने को मिल जाती हैं। कई बार तो जीजा साली के मजेदार वीडियो भी खूब देखने को मिलते हैं। ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक साली ने अपने जीजा के साथ स्टेज पर ही ऐसी हरकत कर डाली। जिसे देखकर कोई भी शर्म से पानी पानी हो जाएगा।

भारत में शादियों का अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। यहां शादी की तैयारियां आयोजन से कई दिनों पहले ही शुरू हो जाती हैं। भारतीय शादियों में घराती या बाराती ऐसी कोई न कोई हरकत करते रहते हैं जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में शादी के स्टेज पर बैठी साली अचानक अपने जीजा यानि दूल्हे को किस कर लेती है।

https://www.instagram.com/reel/CjIBUjZhY-F/?utm_source=ig_embed&ig_rid=eca6630e-4179-4abb-aa57-f60d67a5e693

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हे के साथ उसके अगल-बगल में सालियां बैठी हैं और सबका फोटो सेशन चल रहा है। इसी बीच अचानक एक साली जीजा को जबरदस्ती किस करने लगती है। साली, जीजा को बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से किस करती है, जिसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं। इसके बाद आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे दूल्हा शर्म से पानी-पानी हो जाता है और अपना मुंह लोगों से छिपाने लगता है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘butterfly_mahi’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं। वायरल क्लिप में, दुल्हन की बहन यानि दूल्हे की साली को फोटो सेशन के लिए स्टेज पर उसके पास बैठे देखा जा सकता है। जीजा और साली के पास एक बच्चा और दुल्हन भी बैठे हैं। तभी कुछ ऐसा होता है जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। इस वाकये ने घराती-बराती और दुल्हन को स्तब्ध कर दिया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा कैमरे की तरफ देख रहा है और शादी की तस्वीरों के लिए पोज दे रहा है, वहीं साली अचानक उसे जबरदस्ती किस कर लेती है। जीजा अपनी दुल्हन के सामने शर्मसार हो जाता है। यह नजारा देख मेहमान और दुल्हन अवाक रह गए।

Back to top button