मनोरंजन

इस एक्ट्रेस ने 6 साल बड़े क्रिकेटर से रचाई शादी, ‘डांस’ ने बना दी जोड़ी, अब रियलिटी शो में दिखा रहीं जलवा

नई दिल्ली. धनश्री वर्मा इन दिनों सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में नजर आ रही हैं. वह इस रियलिटी शो के फिनाले में पहुंच चुकी हैं. धनश्री वर्मा ने अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर अपनी अलग पहचान बनाई है. वह कई म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं. स्टार डांसर और कोरियोग्राफर को क्रिकेट की दुनिया के फैंस युजवेंद्र चहल की पत्नी के तौर पर जानते हैं. धनश्री वर्मा ने ‘झलक दिखला जा 11’ में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है. ये स्टार वाइफ वीडियोज और डांस के जरिए मोटी कमाई करती हैं. आज आपको इस आर्टिकल में धनश्री की नेटवर्थ और उनकी कमाई के जरिए के बारे में बताने जा रहे हैं.

इस एक्ट्रेस ने 6 साल बड़े क्रिकेटर से रचाई शादी, ‘डांस’ ने बना दी जोड़ी, अब रियलिटी शो में दिखा रहीं जलवा

धनश्री वर्मा का जन्म 27 सितंबर,1996 को दुबई में हुआ था. इस एक्ट्रेस के बारे में बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि धनश्री पेशे से एक डेंटिस्ट हैं. उन्होंने 2014 में मुंबई के डीवाई पाटिल कॉलेज से डेन्टिस्ट की पढ़ाई की थी, लेकिन डांस हमेशा से उनका पहला प्यार था. धनश्री ने डांस के प्रति अपने पैशन को फॉलो करते हुए यूट्यूब पर चैनल बनाया और वह डांस वीडियोज अपलोड करने लगीं.

Read more: लाड़ली बहना आवास योजना की नई लिस्ट हुई जारी

करोड़ों की हैं मालकिन
आज एक्ट्रेस यूट्यूब का एक फेमस चेहरा हैं. धनश्री के यूट्यूब चैनल पर लगभग 2.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. आज ये एक्ट्रेस यूट्यूब चैनल के जरिए और सोशल मीडिया, ब्रांड एंडोर्समेंट्स और कोरियोग्राफी के जरिए मोटी कमाई करती हैं. एबीपी की एक रिपोर्ट के अनुसार धनश्री की नेटवर्थ 3 मिलियन डॉलर यानी कि करीबन 24 करोड़ रुपये की है.

इस एक्ट्रेस ने 6 साल बड़े क्रिकेटर से रचाई शादी, ‘डांस’ ने बना दी जोड़ी, अब रियलिटी शो में दिखा रहीं जलवा

डांस’ ने बना दी जोड़ी
क्रिकेटर युजवेंद्र चहल से धनश्री की मुलाकात ‘डांस’ के जरिए ही हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जाता है कि क्रिकेटर एक्ट्रेस से डांस सीखते थे और इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं. टीचर-स्टूडेंट का ये रिश्ता आखिकार प्यार में तब्दील हो गया और इस कपल ने साल 2020 में धूम-धाम से शादी कर ली थी.

Read more: मार्च में इन राशियों पर आएगा संकट, जातकों का बढ़ सकता है खर्च

 

Back to top button