मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर थलपति विजय की फिल्म ‘लियो’ की सुनामी,विजय ने टाइगर श्रॉफ का खेल किया खत्म

 21 अक्टूबर 2023|बॉक्स ऑफिस पर हर साल और हर महीने फिल्मों के बीच क्लैश देखने को मिलता है, लेकिन ऐसा बहुत कम होता है बड़ी फिल्मों के बीच टकराव देखने को मिले। जैसे अगस्त में ‘गदर 2’और ‘OMG 2’ में देखने को मिली थी, जिसके बाद सितंबर में ‘जवान’ (Jawan) और ‘गदर 2’ की। इसके बाद अक्टूबर में ‘मिशन रानीगंज’ और ‘फुकरे 3’ के बीच देखने को मिली थी। ऐसे ही अब साउथ सुपरस्टार थलापति विजयकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लियो’ (Leo) और बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ के बीच देखने को मिल रही है।

सबसे पहले विजय और संजय दत्त की ‘लियो’ की बात करें तो, फिल्म गुरुवार 19 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। फिल्म की रिलीज के दिन फैंस ने फिल्म को लेकर खुशी जाहिर की थी। ऐसे में फिल्म ने रिलीज के तीन दिनों के अंदर ही 100 करोड़ का जबरदस्त आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने अपनी ओपनिंग 64.8 करोड़ से की थी, जिसके बाद तीसरे दिन तक फिल्म ने 38.73 करोड़ 101.68 करोड़ की टोटल कमाई कर ली है। वहीं, फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई के बारे में बात करें तो, फिल्म 145 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

लियो’ ने टाइगर की ‘गणपत’ का पत्ता किया साफ
लियो के एक दिन बाद यानी शुक्रवार को टाइगर श्रॉफ की गणपत भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई. टाइगर की इस फिल्म को लेकर बड़ी उम्मीदें थी लेकिन लियो की दहाड़ के आगे गणपत थर-थर कांपने लगी. फिल्म ने पहले दिन महज 2.50 करोड़ से ओपनिंग की. वहीं अब फिल्म की रिलीज के दूसरे दिन की कमाई के शुरूआती आंकड़े आ गए हैं. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक  गणपत ने रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को महज 2.36 करोड़ की कमाई की है. यानी ‘लियो’ ने गणपत कr बॉक्स ऑफिस पर दो दिनों में ही बैंड बजा दी है.

Back to top button