हेडलाइन

“कभी भी गोली मारकर मेरी हत्या की जा सकती है” लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस को एक झटका, प्रदेश सचिव ने सौंपा इस्तीफा

जांजगीर 28 अप्रैल 2024। लोकसभा चुनाव के बीच एक बड़ी खबर जांजगीर से आ रही है। कांग्रेस को चुनाव के बीच में एक और बड़ा झटका लगा है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव राघवेंद्र पाण्डेय ने आज इस्तीफा दे दिया हैं। उन्होंने पद के साथ-साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दिया है।

अध्यक्ष दीपक बैज को पत्र लिखा हैं। शिव डहरिया के कार्यक्रम के दौरान मंच में कांग्रेस पार्टी के एक विधायक ने गोली मारकर हत्या करने की धमकी दे दी थी। वही राघवेंद्र पाण्डेय के कामकाज को लेकर कई नेताओं को परेशानी भी होती थी,जिस वजह से इन्होंने इस्तीफा दिया हैं।

आपको बता दें कि बता दें कि राघवेंद्र पांडेय ने कुछ दिन पहले ही पार्टी के नेता द्वारा गोली मारने की धमकी देने की बात कही थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि कभी भी गोली मारकर मेरी हत्या की जा सकती है। मुझे धमकी मिली है, यदि मेरी हत्या हो जाए तो आप लोग मेरे अंतिम संस्कार में जरूर आना। आखिरी बार आपसे मुलाकात हो जाएगी।

विधानसभा चुनाव के बाद से ही प्रदेश कांग्रेस में जो कलह मची हुई है, आए दिन नेताओं के पार्टी छोड़ने के बाद नाराजगी खुलकर सामने आ रही है। विधानसभा के बाद अब लोकसभा चुनाव के आते तक कई कांग्रेसी नेताओं ने उपेक्षा और अनदेखी का आरोप लगाते हुए पार्टी से अपना इस्तीफा दे दिया है।

Back to top button