मनोरंजन

VIDEO:अक्षय कुमार अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए जमकर वर्कआउट,पानी के अंदर दिखा अतरंगी वर्कआउट

बॉलीवुड 22 सितंबर 2023|अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में सबसे फिट एक्टर्स में से एक के रूप में अपनी पहचान बनाई है। 56 साल की उम्र में भी जब फिटनेस की बात आती है तो अक्षय कुमार 20 साल के किसी भी खिलाड़ी को टक्कर दे सकते हैं। वह बॉलीवुड के सबसे फिट सितारों में से एक हैं। अब, अक्की हाल ही में एक व्हाट्सएप चैनल से जुड़े हैं और उन्होंने अपने अनोखे वर्कआउट रूटीन की एक झलक शेयर की है।

क्लिप शेयर करते हुए Akshay Kumar ने लिखा, ‘हैप्पी मॉर्निंग दोस्तों! मैंने अभी-अभी अपना एक्वा वर्कआउट खत्म किया है। मुझे पूरे शरीर के वर्कआउट के लिए पानी में एक्सरसाइज करना पसंद है, जिसमें जोड़ों में तकलीफ होने का कोई खतरा नहीं है। और पानी के अंदर अपनी सांस रोकना एक बेहतरीन वर्कआउट है। फेफड़े भी अब दिन भर संघर्ष करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अगर आपने भी आज कसरत की है तो थम्स-अप दें। चीयर्स।’

पानी में अक्षय ने की एक्सरसाइज 

हाल में ही अक्षय कुमार ने अपने व्हाट्सएप चैनल फॉलोअर्स को सरप्राइज दिया है। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो पूल के अंदर वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार का अंदाज देखने लायक है। अक्षय ने शॉर्ट्स पहने हैं और पूल ग्लासेज लगाकर वो पानी के अंदर क्रंचेज और सिटअप्स करते दिख रहे हैं। ये तो हर कोई जानता है कि अक्षय कुमार फिटनेस फ्रीक हैं, लेकिन पानी के अंदर इस तरह का एक्वा वर्कआउट करते हुए लोगों ने उन्हें पहली बार देखा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो पानी के अंदर वेट के साथ एक्सरसाइज कर रहे हैं।  

अक्षय करते हैं जमकर वर्कआउट
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की फिटनेस का कोई जवाब नहीं। वो 55 साल की उम्र में भी इतने फिट हैं कि यंग एक्टर्स भी उनके आगे पानी भरते हैं। अक्षय कुमार खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। अक्षय सालों से इसी तरह खुद को फिट रखने में लगे हुए हैं। वो सुबह 4 बजे उठकर वर्कआउट करने के लिए जाने जाते हैं। 

रोज स्विमिंग करते हैं अक्षय कुमार

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार अपने दिन की शुरुआत एक घंटे की स्विमिंग से करते हैं। उसके बाद मार्शल आर्ट प्रैक्टिस, योग और कुछ स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करते हैं। इससे पहले, एक्टर ने प्रोटीन पाउडर के ऊपर कई बयान दिए हैं। उनकी बातों को गलत तरीके से दिखाकर उन्हें स्टेरॉयड और पीईडी के साथ जोड़ दिया गया है। हालांकि, 56 साल का होने के बावजूद उनका अपने शरीर पर इस तरह से काम करना दिलचस्प है।

 

Back to top button