मनोरंजनहेडलाइन

सोनू निगम पर हमला: सिंगर सोनू निगम से धक्का-मुक्की, बॉडीगार्ड्स ने बचाया….घटना का वीडियो वायरल

SONU NIGAM: मशहूर प्लेबैक सिंगर सोनू निगम पर हमला हुआ है। मुंबई में चेंबूर फेस्टिवल के दौरान उन पर हमला किया गया है। वे कॉन्सर्ट के लिए इस फेस्टिवल में पहुंचे थे। अचानक ही कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर हमला कर दिया। हमले के बाद सोनू निगम को अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल उनकी हालत ठीक बताई जा रही है। इस हमले में सोनू निगम के गार्ड्स को भी चोट आई है। सिंगर के बॉडीगार्ड्स ने समय रहते पूरा मामला संभाल लिया।

चेंबूर में एक लाइव म्यूजिक इवेंट के दौरान एक हादसा हुआ, जहां सोनू निगम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि, आज चेम्बूर फेस्टिवल का आखरी दिन था, जिसमें सोनू निगम को बुलाया गया था। जिस वक्त सोनू निगम परफॉर्म कर वापस जा रहे थे, उसी दौरान कुछ लोग सेल्फी लेने लगे, तभी सोनू निगम की टीम का एक आदमी नीचे गिर गया, उसे अस्पताल लाया गया। जहां X-Ray कराने के बाद घर भेज दिया गया। सोनू की हालत बिल्कुल ठीक है।

सोनू सम्पर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन वो खुद इस हादसे से शॉक में हैं, इसलिए उन्होंने बात करने से मना कर दिया। हादसे में जिसे चोट लगी वो सोनू के उस्ताद के बेटे रब्बानी खान थे। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस धक्का-मुक्की करने वालों की पहचान में जुटी है।

हालांकि सोनू से इस मारपीट का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया हैंडल समीत ठक्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “चेंबूर में म्यूजिक इवेंट में उद्धव ठाकरे के विधायक प्रकाश फतेरपेकर और उनके गुंडों द्वारा आजान लाउडस्पीकरों के खिलाफ आवाज उठाने वाले गायक सोनू निगम पर हमला किया गया। हालांकि ये हमला उनके द्वारा ही किया गया है इस बात को लेकर किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उद्धव ठाकरे गुट के विधायक प्रकाश फरटेपेकर चेंबूर महोत्सव में सोनू निगम से मिलना चाहते थे। जब उन्हें सिंगर से मिलने की अनुमति देने से इनकार कर दिया गया, तो हंगामा शुरू हो गया और विधायक के बेटे और उनके अंगरक्षकों ने कथित तौर पर गायक और उनके दोस्त पर आरोप लगाया। वहीं मुंबई पुलिस के ज्वाइंट सीपी लॉ एंड ऑर्डर ने रिपब्लिक को बताया कि अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है और न ही कोई शिकायत दर्ज की गई है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग सोनू निगम के साथ धक्का-मुक्की करने की कोशिश कर रहे हैं। उनके आसपास अचानक भीड़ लगी हुई नजर आ रही है और बॉडीगार्ड्स गायक को सुरक्षित स्थान पर ले जा रहे हैं। हालांकि उनके ऊपर हमला क्यों किया गया है, इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Back to top button