हेडलाइन

CG ब्रेकिंग: नक्सलियों ने अपहृत युवक को उतारा मौत के घाट, तीन दिन पहले किया था अपहरण, वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत व्याप्त

बीजापुर 11 मार्च 2024। नक्‍सल प्रभावित बीजापुर जिले में माओवादियों का आतंक खत्म होने का नाम ही नही ले रहा है। नक्सलियों ने एक बार फिर दहशत फैलाने के लिए अपहृत युवक की हत्या कर लाश गांव के पास फेंक दी। बताया जा रहा है कि 8 मार्च को युवक को नक्सलियों ने अगवा कर लिया था। तीन दिनों तक बंधक बनाकर रखने के बाद उसकी हत्या कर दी। घटना की जानकारी के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। इस घटना का फिलहाल पुलिस द्वारा पुष्टि नही किया गया है।

माओवादियों द्वारा हत्या की ये वारदात बीजापुर जिला के कुटरू थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने 8 मार्च को कुटरू क्षेत्र में रहने वाले कुशु हेमला को अगवा कर अपने साथ ले गये थे। 8 मार्च से ही युवक के परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। तीन दिनों तक बंधक बनाकर रखने के बाद नक्सलियों ने आज उसकी हत्या कर लाश गांव के पास फेंककर चले गये। बताया जा रहा कि सुबह के वक्त स्थानीय ग्रामीणों ने युवक की लहूलुहान लाश देखने के बाद घटना की जानकारी गांव में दी। जिसके बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है। उधर इस घटना के संबंध में पुलिस द्वारा कोई पुष्टि नही किया गया है। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों द्वारा पुलिस को भी हत्या की सूचना दी गयी है।

Back to top button