मनोरंजन

एनिमल टीज़र : ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर का खुंखार लुक, बॉबी देओल ने चौंकाया

28 सितम्बर 2023|रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ के टीजर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और अब यह रिलीज हो गया है। मेकर्स पिछले कुछ दिनों से एक के बाद एक कास्ट का फर्स्ट लुक रिलीज कर थे। और अब उन्होंने रणबीर कपूर के बर्थडे पर फैंस को तोहफा देते हुए टीजर रिलीज किया है। रणबीर का 28 सितंबर को 41वां बर्थडे है।

यकीन मानिए, इसमें एनिमल बने रणबीर कपूर चौंका देंगे। दो मिनट 26 सेकेंड के टीजर की शुरुआत थप्पड़ों की बरसात से होती है। टीजर में अनिल कपूर, रणबीर को दनादन थप्पड़ मार रहे हैं, और वह आराम से बैठे हैं। पर चेहरे पर एक दबी सी मुस्कराहट है। खीज खाकर अनिल चिल्लाते हुए पत्नी को आवाज देते हैं और बोलते है- क्रिमिनल पैदा किया है हमने।’

बेहद धांसू है ‘एनिमल’ का टीजर
टीजर की शुरुआत में अनिल कपूर रणबीर कपूर के मुंह पर तमाचे जड़ते हुए नजर आते हैं और कहते हैं ज्योति क्रिमिनल पैदा किया है हमने. इसके बाद रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना नजर आते हैं और रणबीर रश्मिका से कहते है कि माई फादर इज बेस्ट फादर इन द वर्ल्ड. इसके बाद रणबीर का इंटेंस लुक नजर आता है और धांसू एक्शन सीन्स भी दिखते हैं. टीजर के लास्ट में बॉबी देओल नजर आते हैं. टीजर में रणबीर कपूर के वायलेंट लुक को देखर रौंगटे खड़े हो जाते हैं. इससे ये साफ हो गया है कि फिल्म में वे अपने डेंजरस लुक से इम्प्रेस करने वाले हैं.

टीजर में मिली जबरदस्त एक्शन की झलक
मिनट 29 सेकंड की क्लिप में, मेकर्स ने ‘एनिमल’ उर्फ ​​​​रणबीर और उनके एक्शन से भरपूर सीन्स की एक झलक दी है. एक गैंगस्टर ड्रामा मानी जाने वाली इस एंटरटेनिंग फिल्म में रणबीर मुख्य भूमिका में हैं, जिसकी कहानी एक पिता-पुत्र के बीच तनावपूर्ण रिश्ते पर फोकस्ड है. अनिल कपूर एनिमल में रणबीर के पिता के रोल में नजर आएंगे वहीं रश्मिका मंदाना रणबीर की गर्लफ्रेंड के रोल में हैं.

Back to top button