मनोरंजन

आलिया भट्ट की बचपन की तस्वीरें हुयी वायरल, अभिनेत्री की मासूमियत देख फैंस हुए फ़िदा……

मुंबई 30 जुलाई 2022: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। आलिया भट्ट की गिनती पावर ग्लैमरस के रूप में होती है। अपनी शादी के समय सुर्खियां बटोरने के बाद बीते दिनों आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज देकर सबको चौंका दिया था। इस खबर से फैंस को बेहद खुश हुए थे। इस खबर के बाद से ही सोशल मीडिया पर आलिया की बचपन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

शादी के दो महीने बाद ही अपने फैंस को अपने बेबी के आने की खुशखबरी देने वाली आलिया की चर्चाएं इस समय जोरो पर हैं। अभिनेत्री जल्द ही मां बनने वाली हैं और इस खबर को सुनते ही उनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। ऐसे में आलिया के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उनकी बचपन की तस्वीरें साझा कर रहे हैं, जिनमें वह खुद बेबी नजर आ रही हैं। लोग इन तस्वीरों को साझा कर कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही उन्हें ऐसा ही क्यूट बेबी आलिया की गोद में खेलता हुआ दिखाई देने वाला है। अभिनेत्री के एक फैन पेज ने उनकी कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा,’जल्द ही हमें एक गोल-मटोल बेबी गर्ल या बेबी बॉय देखने के मिलेगा।’ आलिया की इन तस्वीरों पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।

तस्वीरों की बात करें तो आलिया किसी तस्वीर में अपनी मां की गोद में तो किसी में अपने प्यारे पापा को प्यार करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में हमें आलिया के कई रूप देखने को मिल रहे हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक फैन ने आलिया के गोल-मटोल पन को प्यारा बताते हुए लिखा,’आपकी फोटोज बहुत ही प्यारी हैं।’ इतना ही नहीं कोई उन्हें क्यूट बता रहा है, तो कोई आलिया को प्यार से ‘आलू पाई’ कहकर बुला रहा है।

Back to top button