मनोरंजन

VIDEO : पुलिस स्टेशन में गुस्से से भड़के अक्षय कुमार, कहा-आग लगा दूंगा पूरे शहर को…अगर मेरा सामान नहीं मिला तो…..पंकज त्रिपाठी ने VIDEO किया ट्वीट

मनोरंजन डेस्क 11 अगस्त 2023। बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म “ओएमजी-2” आज रिलीज हो रही हैं। लेकिन फिल्म के रिलीज होने से ठीक पहले अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने फिल्म के एक सीन का विडियों ट्वीट किया हैं। इस सीन में अक्षय कुमार पुलिस स्टेशन में गुस्से से आग बबूला होकर सामान नही मिलने पर पूरे शहर को जला देने की धमकी देते नजर आ रहे हैं। इस सीन को ट्वीट करते हुए पंकज त्रिपाठी ने लिखा हैं कि “कहा मिलेगा इनका सामान ? जानिए कल”……। पंकज त्रिपाठी के इस ट्वीट के बाद दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ गयी हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म “ओएमजी 2” सिनेमाघरों में आज रिलीज हो रही हैं। फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। “ओएमजी 2” और सनी देओल की फिल्म “गदर 2” एक साथ आज 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी और ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच सीधा मुकाबला देखा जाएगा। इससे पहले “ओएमजी 2” में अहम रोल अदा कर रहे एक्टर पंकज त्रिपाठी ने फिल्म से एक मजेदार सीन शेयर किया है, जिसे देख फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है। पंकज त्रिपाठी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर “ओएमजी 2” की एक क्लिप शेयर की है।

इस वीडियो में अक्षय कुमार पुलिस स्टेशन में पुलिस के ही सामने गुस्से से आग बबूला होते दिखाई दे रहे हैं। क्योंकि उनका कोई सामान खो गया है। अक्षय कहते हैं…..”आग लगा दूंगा पूरे शहर को, अगर मेरा सामान नहीं मिला…. तुम सब मेरा गुस्सा नहीं जानते, पिछली बार जब गर्म हुआ था तो 13 दिन लगे थे ठंडा होने के लिए”।पंकज ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा हैं…. “कहां मिलेगा इनका सामान जानिए कल !” इस वीडियो को देखकर फैंस अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया…. देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। वहीं एक दूसरे शख्स ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा….ब्लॉकबस्टर ओवरलोडिंग। बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 उनकी फिल्म ओएमजी का सिक्वल है जो कि 2012 में रिलीज हुई थी।

Back to top button