मनोरंजन

इस काले चश्मे के पीछे है सलमान खान के ऐश्वर्या को थप्पड़ मारने का राज….इस लिए हुआ था ब्रेकअप…

बॉलीवुड के चर्चित ब्रेकअप्स की जब भी बात होती है तब सलमान खान ) और ऐश्वर्या राय का नाम जरूर सामने आता है. इन दोनों के अफेयर से ज्यादा सुर्खियां इनके ब्रेकअप ने बटोरीं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान और ऐश्वर्या के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं और इनके अफेयर के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में होने लगे थे. हालांकि, इस बीच, कई बातों को लेकर ऐश्वर्या और सलमान के बीच खींचतान होने की खबरें भी सामने आने लगीं थीं. कहा जाता है कि सलमान खान ऐश्वर्या को लेकर ज़रुरत से ज्यादा पजेसिव थे और यही ब्रेकअप की बड़ी वजह बना था.

सलमान ने किया था एब्यूज!
वहीं, बताते यह भी हैं कि ऐश्वर्या नहीं चाहती थीं कि सलमान खान अपने भाइयों की मदद करें. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या यह भी चाहती थीं कि सलमान अपने परिवार के साथ ना रहें लेकिन सलमान को यह मंजूर नहीं था. इन्हीं सब वजहों के चलते इनका रिश्ता दिनों दिन बिगड़ता गया था. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा तो यहां तक किया जाता है कि सलमान एक्ट्रेस को फिजिकली अब्यूज तक करते थे. इसी से जुड़ा एक वाकया बहुत चर्चित है. 

कुछ छुपा रही थीं ऐश्वर्या?
असल में एक अवार्ड फंक्शन में ऐश्वर्या काला चश्मा पहनकर आईं थीं. इसके बाद ऐसे कयास लगाए जाने लगे कि हो ना हो ऐश्वर्या के साथ सलमान ने हाथापाई की है और अपनी इसी चोट को छिपाने के लिए एक्ट्रेस ने चश्मा पहना है. हालांकि, ऐश्वर्या ने इसके पीछे की वजह सीढ़ियों से गिरना बताया था. आपको बता दें कि सलमान-ऐश्वर्या के बीच होने वाले झगड़े उन दिनों मीडिया की सुर्खियां बनते थे. ऐसा ही एक झगड़ा फिल्म ‘चलते-चलते’ के सेट्स पर भी इनके बीच हुआ था जिसके बाद ऐश्वर्या को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

Back to top button