मनोरंजन

उर्फी से भी एक कदम आगे निकली रामानंद सागर की परपोती, साक्षी चोपड़ा की बोल्डनेस को देख फैन्स बोले हे राम !

चंडीगढ़ 1 अप्रैल 2022 । अपनी बोल्डनेस की सारी हदों को पार करने के साथ ही ड्रेसिंग सैंस को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद को टक्कर देने साक्षी चोपड़ा ने मैदान में एंट्री मार दी है। साक्षी चोपड़ा की बोल्ड फोटो शूट सोशल मीडिया में तापमान बढ़ा रहे है, वही रामानंद सागर की परपोती की इन बोल्ड तस्वीरों को देख लोग कई तरह के कमेंट भी कर रहे है।

बोल्ड फैशन और सोशल मीडिया में सनसनी बने रहने के लिए माडल और एक्टर्स कुछ भी करने को तैयार रहते है। जीं हां इन दिनों सोशल मीडिया मेें साक्षी चोपड़ा सनसनी बनी हुई है, जिन्होने अपनी बोल्डेस की सारी हदे पार कर उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ दिया है। अजीबोगरीब कपड़े पहन कर साक्षी की तस्वीरे काफी वायरल हो रही है। उनके फैंस को उनका ये लुक काफी पंसद भी आ रहा हैं, लेकिन वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने उनको ट्रोल करना भी शुरू कर दिया हैं। लोगों ने तो यहां तक ये भी कह दिया कि ये दूसरी उर्फी जावेद हैं।

साक्षी चोपड़ा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत एक्टिव रहती है जिसमे उनके 5 लाख से ज्यादा फैंस हैं। अक्सर वह अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती है और अपने कपड़ो की वजह से ट्रोल भी हो चुकी है। साक्षी सिर्फ 18 साल की है और उन्हें सिंगिंग का बेहद शौक है। उन्होंने 10 साल की उम्र से म्यूजिक सीखना शुरू कर दिया था, वह अक्सर अपने ग्लैमरस लुक्स को लेकर चर्चा में भी रहती है। हम आपको बता दे कि साक्षी चोपड़ा लोगो का पसंदीदा धार्मिक शो रामायण बनाने वाले रामानंद सागर की परपोती है, जो कि आजकल सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

Back to top button