मनोरंजन

Kiara Advani को छोड़ इस हसीना संग इश्क लड़ा रहे हैं Sidharth, घुटनों पर बैठ किया प्यार का इजहार

टीवी के जाने मने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (KIara Advani) बी-टाउन के सबसे पॉपुलर कपल बनते जा रहे हैं. फैंस भी जल्द से जल्द दोनों को शादी के बंधन में बंधे देखना चाहते हैं. खैर, इस बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, ध्यान देने वाली बात ये है कि वीडियो में वो कियारा के साथ नहीं बल्कि रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) के साथ रोमांस कर रहे हैं. इतना ही नहीं सिद्धार्थ वीडियो में घुटनों रे बल बैठ कर नेशनल क्रश से अपने प्यार का इजार करते नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CmnYwyhI5_g/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2c549a33-95d8-4d07-998d-169a4a6a8283

दरअसल, ये वीडियो सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग मूवी ‘मिशन मजनू’ के सॉन्ग ‘रब्बा जानदा’ के लॉन्च के वक्त की है. दोनों अपने गाने को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे. ऐसे में सिद्धार्थ और रश्मिका ने अपने नए गाने पर परफॉर्म भी किया. वीडियो देख हर कोई रश्मिका और सिद्धार्थ की सिजलिंग केमिस्ट्री की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘रश्मिका बहुत अच्छी लग रही हैं, लेकिन सिड के साथ सिर्फ कियारा ही जचती हैं’. इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा- ‘सिड कियारा बेस्ट कपल हैं. आप उसी के साथ डांस करों.’

वहीं, बात करें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की तो सिद्धार्थ की फिल्म ‘मिशन मजनू’ 19 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. इसके अलावा सिड के पास इश वक्त ‘अदल-बदल’ और ‘योद्धा’ जैसी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं. वहीं, कियारा आडवाणी अगली बार कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में दिखाई देंगी. साथ ही उनके पास साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ फिल्म ‘आरसी 15’ भी है.

Back to top button