मनोरंजन

तारक मेहता का उल्टा चस्मा: टप्पू ने इंस्टाग्राम पर शेयर कि नट्टु काका की तस्वीर,याद किये उनके आखिरी दिन…….

नई दिल्ली 05 अक्टूबर 2021: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  में नट्टू काका  का रोल प्ले करने वाले एक्टर घनश्याम नायक ने हाल ही में लंबी बीमारी के बाद दम तोड़ दिया. घनश्याम नायक पिछले काफी महीने से कैंसर से पीड़ित थे. उनके गुजर जाने के बाद शो की पूरी स्टार कास्ट में शोक की लहर है. शो के कलाकार इस सच को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि सबके चहेते नट्टू काका अब उनके बीच नहीं रहे.

टप्पू ने शेयर की नट्टू काका से आखिरी मुलाकात की तस्वीर
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  में टप्पू  का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अनादकत ने घनश्याम नायक को याद किया है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले राज अनादकत  ने दिग्गज एक्टर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में राज और घनश्याम नायक मेकअप रूम में साथ खड़े नजर आ रहे हैं. इस सेल्फी फोटो में राज और घनश्याम मुस्कुराते दिख रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)


टप्पू और नट्टू काका के बीच हुई थी ये कमाल की बातचीत
फोटो को शेयर करते हुए राज अनादकत ने लिखा, ‘मैं और काका मेकअप शेयर कर रहे थे और वह काफी समय बाद सेट पर आए थे. उन्होंने कमरे में प्रवेश किया और कहा ‘आव बेटा केम चे’ मैंने उनका आशीर्वाद लिया. इतने दिनों के बाद सेट पर वापस आकर वह बहुत खुश थे. उन्होंने मुझसे मेरे परिवार के बारे में पूछा और कहा ‘सरस, भगवान बधानु भालु करे’.

Back to top button