मनोरंजन

अरिजीत सिंह को बीच कॉन्सर्ट में फैन ने थमाई पासबुक, उनकी सादगी ने लोगों का दिल जीत लिया…

मुंबई 9 नवंबर 2023|बॉलीवुड के हिट और मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह अपनी गायकी से लोगों के दिल जीतने में हर बार कामयाब होते हैं। वो अपने गानों से न सिर्फ समा बांध देते हैं, बल्कि लोगों को अलग-अलग मौकों पर अलग-अलग अहसास भी कराते हैं। अरिजीत सिंह इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। उनके सुर्खियों में बने रहने की वजह उनका हालिया गाना है, जो उन्होंने सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ के लिए गाया है। रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का गाना सतरंगा भी धूम मचा रहा है। इसी बीच सिंगर के एक कॉन्सर्ट से वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक फैन का दीवानापन देखने को मिला है।

वायरल हो रहा अरिजीत के लिए फैन का प्यार
हाल में ही सामने आए वीडियो में अरिजीत सिंह एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। इस कॉन्सर्ट में ही एक शख्स उन्हें अपनी पासबुक थमा देता है। सिंगर उसे देखने के बाद माइक पर कहते हैं कि ये तो पासबुक है। वो हंस पड़ते हैं और उसे देखने के बाद मुस्कुराते हुए वो पासबुक उस फैन को वापस करते हैं। अरिजीत को फैन का बर्ताव अच्छा लगता है, लेकिन वो हमेशा की तरह ही इस बार भी अपनी सादगी की परिचय देते हुए स्टेज पर झुककर शख्स को पासबुक पकड़ाते हैं।

हाल ही में देखा जाए तो इस दौरान वीडियो में अरिजीत सिंह काॅन्सर्ट में परफाॅर्म करते दिख रहे हैं। इस काॅन्सर्ट के दौरान एक शख्स ने उनको पासबुक दिया है। वहीं सिंगर उनको बोलते हैं कि ये तो पासबुक दी गई है। इसके बार अरिजीत सिंह हंसते हुए दिख रहे हैं और उसके बाद फैन को पासबुक वापस थमा देते हैं। अरिजीत ने दोबारा ये सादगी दिखाकर फैंस का दिल जीत लिया है। वहीं उनके चेहरे पर काफी मुस्कुराहट देखी गई है।

बता दें, हाल में ही सलमान खान और अरिजीत सिंह में दोबारा दोस्ती हो गई है।, जिसके बाद दोनों पहली बार में एक साथ काम कर रहे हैं। सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में अरिजीत का गाना ‘रुआं रुआं’ ने कमाल किया है, जो पहले ही रिलीज किया था

Back to top button