क्राइमहेडलाइन

CG- तपन सरकार गिरफ्तार, होली के दिन हुए शुभम मर्डर मामले में पुलिस का एक्शन, पुलिस को मर्डर मामले में मिला था सबूत

भिलाई 15 जनवरी 2024। गैंगस्टर तपन सरकार को हत्या के मामले में दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार किया है। होली के दिन खुर्सीपार में हुई शुभम राजपूत की हत्या में तपन सरकार का नाम आया था। पूछताछ में नाम सामने आने के बाद पुलिस ये कार्रवाई की है। दुर्ग की खुर्सीपार पुलिस ने रायपुर से तपन सरकार को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी तपन सरकार से पूछताछ कर रही है। पुलिस को शक है कि तपन सरकार की संलिप्तता अन्य घटनाओं में भी रही है, लिहाजा पुलिस की टीम इस मामले में कई अन्य पहलुओं पर विचार कर रही है।

पुलिस का दावा है कि तपन सरकार के कहने पर ही शुभम की हत्या हुई थी। बता दें कि बीते आठ मार्च को खुर्सीपार में शुभम राजपूत नाम के युवक की हत्या हुई थी। दरअसल खुर्सीपार पुलिस ने इस मामले में पहले ही सेवकराम नाम के आरोपित को गिरफ्तार किया था। सेवकराम ने पुलिस को जानकारी दी थी कि शुभम खुद को तपन सरकार का आदमी बताता था और उसके कहने पर ही लोगों से बेजा वसूली करता था। होली के दिन शुभम उससे वसूली के लिए पहुंचा था। इसके बाद हुए विवाद के बाद उससे कटर मारकर उसकी हत्या कर दी थी।

इस हत्याकांड के बाद अब पुलिस ने एक चौंकाने वाला दावा किया है कि सेवकराम ने तपन के कहने पर शुभम की हत्या की है। दावा किया है कि तपन चाहता था कि सेवकराम उसके लिए वसूली का काम करे, इसलिए उसने सेवकराम से कहा था कि वह शुभम को रास्ते से हटाकर उसकी जगह वसूली करे। इसी वजह से शुभम की हत्या की गयी थी।

Back to top button