क्राइम

बाप है या हैवान : 10 महीने के बेटे को फांसी पर लटकाया, आरोपी बाप गिरफ्तार

गरियाबंद 1 सितम्बर 2023 छत्तीसगढ़ के गरियाबंद से एक दिल झकझोर देने वाली खबर सामने आयी है।बताया जा रहा है कि यहाँ कलयुगी पिता ने अपने ही 10 माह के मासूम बच्चे को जींस,शर्ट का फंदा बनाकर पेड़ से लटका दिया। इधर मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँचकर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

जानकारी के मुताबिक दिल दहला देने वाला ये मामला फिंगेश्वर थाना इलाके गनियारी गाँव का है। जहाँ आरोपी दौलत राम बंजारे ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर अपने दुधमुंहे बच्चे को छीनकर जंगल की तरफ चला गया वहीं जाते समय पत्नी व अपनी माँ को घर के अंदर बंद कर दिया। वहीं माँ और पत्नी का शोरगुल सुनकर पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खोला जिसके बाद परिजनों ने मासूम की तलाश में जुट गये।

वहीं देर रात तक जब आरोपी पिता दौलत बंजारे घर लौटा तो परिजनों के पूछने पर बताया कि उसने अपने बच्चे गनियारी गाँव के जंगल में पेड़ पर फाँसी पर लटका दिया है। जिसके बाद पत्नी गायत्री बंजारे ने मामले की सूचना पुलिस में दी,इधर पुलिस की टीम सहित परिजन मासूम को रात भर जंगल में ढूंढते रहे। उसी दौरान आज सुबह बच्चे का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला।इधर पुलिस आरोपी पिता को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुट गयी है..

Back to top button