क्राइम

शर्मनाक -शिक्षक रेप के आरोप में गिरफ्तार…..अपनी ही छात्रा का किया किडनैप, फिर किया रेप….. 48 घंटे बाद पीड़ित छात्रा ने कराई रिपोर्ट

राजनांदगांव 7 दिसंबर 2021। राजनांदगांव में गुरू-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक वहशी शिक्षक ने अपने ही स्कूल की छात्रा का अपहरण कर रेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना से सहमी छात्रा ने वारदात के 48 घंटे बाद मामले की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने बलात्कारी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा घटनाक्रम राजनांदगांव जिला के डोंगरगांव थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां सालेह गांव में संचालित एक सरकारी विद्यालय में महेंद्र मेश्राम शिक्षक के पद पर पदस्थ है। इस शिक्षक के ही स्कूल में कक्षा 11वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा ने थाना पहुंचकर महेंद्र मेश्राम पर अगवा कर रेप करने का सनसनीखेज आरोप लगाया।

पीड़ित छात्रा की माने तो आरोपी शिक्षक ने उसे 3 दिसंबर को अपने पास जरूरी काम बताकर मिलने के लिए बुलवाया था। छात्रा घर से सीधे शिक्षक के बताये पते पर चली गयी, यहां उसने छात्रा को बंधक बनाकर उसके जबरदस्ती किया। शिक्षक महेंद्र मेश्राम की इस हरकत से सकते में आई छात्रा ने जब विरोध करने का प्रयास किया तो उसने छात्रा को धमकी दे दी। जिसके बाद आरोपी शिक्षक मौके से फरार हो गया।

पीड़ित छात्रा का आरोप है कि शिक्षक ने उसे नहीं आने पर उसकी बड़ी बहन को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी, जिसके डर से वो शिक्षक के बताये पते पर मिलने चली गयी थी। उसे इस बात का जरा भी इल्म नही था कि शिक्षक महेंद्र मेश्राम की नीयत उस पर खराब हो चुकी है। पीड़ित छात्रा की रिपोर्ट पर डोंगरगांव पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ धारा 363, 376, 323, 506, 4-पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर उस सोमवार की देर शाम हिरासत में ले लिया है।

NW न्यूज़ से SDOP अर्जुुन कुर्रे ने बताया कि महेंद्र मेश्राम नामक शिक्षक पर उन्ही के विद्यालय की छात्रा ने अगवा कर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है। घटना 3 दिसंबर की है, शिक्षक ने छात्रा को उसकी बड़ी बहन को नुकसान पहुंचाने की धमकी देकर अपने पास बुलाया था। जिसके बाद आरोपी शिक्षक ने रेप की घटना को अंजाम दिया। साक्ष्यों के आधार पर पीड़ित छात्रा की रिपोर्ट पर शिक्षक महेंद्र मेश्राम के खिलाफ अपहरण, बलात्कार और पास्कों एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है।

Back to top button