क्राइम

CG: स्कूली छात्र की मौत- परीक्षा देकर घर लौट रहे बाईक सवार छात्रों को बोलेरो ने मारी टक्कर, एक छात्र की मौके पर मौत, 2 की हालत गंभीर

बलरामपुर 4 अप्रैल 2022 । बलरामपुर जिला में परीक्षा देकर घर लौट रहे स्कूली छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार हो गये, तेज रफ्तार बोलेरो और स्कूली छात्रों की बाइक के बीच हुए जबरदस्त भिड़ंत में एक छात्र की जहां मौके पर ही मौत हो गयी, वही 2 छात्रों को गंभीर चोट आई है, जिन्हे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रिफर किया गया है।

पूरा घटनाक्रम बलरामपुर जिला के बसंतपुर थाना क्षेत्रांतर्गत वाड्रफनगर क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि पेंडारी हाई स्कूल में घरेलू परीक्षांए आायोजित की जा रही है। यहां कक्षा ग्यारहवीं की परीक्षा में शामिल होकर छात्र रामखेलावन, अपने स्कूल के दूसरे साथी जयप्रकाश और संदीप के साथ बाइक से घर के लिए रवाना हुए थे। लेकिन तीनों स्कूली छात्र परीक्षा देकर घर पहुंचने से पहले ही बीच रास्तें में वाड्रफनगर के पास सड़क दुर्घटना के शिकार हो गये।

बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बोलेरो के चालक ने बाइक सवार छात्रों को चपेट में लेते हुए बाईक को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक चला रहे 11वीं क्लास के छात्र रामखेलावन की जहां मौके पर ही मौत हो गयी, वही दो अन्य छात्रों को गंभीर चोट आई है। घायल छात्रों को आनन फानन में राहगिरों की मदद से स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी नाजुक हालत को देख डॉक्टर ने तत्काल उन्हे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया है।

वही दूसरी तरफ दुर्घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बोलेरा चालक मौके से वाहन सहित फरार हो गया। इस सड़क दुर्घटना पर बसंतपुर थाना पुलिस अपराध दर्ज कर फरार वाहन चालक की पतासाजी शुरू कर दी है, वही इस घटना की जानकारी के बाद मृतक छात्र के परिवार और गांव में मातम व्याप्त है।

Back to top button