क्राइम

CG NEWS : करंट लगने से मासूम की मौत, खेत में जानवरों से बचाव के लिए बिछा रखा था करंट प्रवाहित तार,खेलने के दौरान चपेट में आया 12 साल का मासूम….

रायगढ़ 19 अप्रैल 2023। रायगढ़ जिला में एक 12 साल के मासूम बच्चें की मौत करंट प्रवाहित तार की चपेट में आने से हो गयी। बताया जा रहा हैं कि किसान ने फसल को जंगली जानवरों से बचाने के लिए बिजली का तार लगा रखा था। जहां खेलने के दौरान मौसूम करंट प्रवाहित तार की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गयी। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

जानकारी के मुताबिक घटना रायगढ़ के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के ग्राम रेगड़ा का हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां मंगलवार को शाम के वक्त 12 साल का शंकर चौहान घूमते हुए खेत के पास पहुंच गया था। खेलते खेलते उसका पैर करंट प्रवाहित तार पर पड़ गया, जिससे वह बुरी तरह से झुलस कर मौके पर ही बेहोश होकर गिर गया। बताया जा रहा हैं, जब तक परिजनों को इस घटना की जानकारी हुई, तब तक बच्चें की मौत हो चुकी थी।चक्रधर पुलिस की माने तो प्राथमिक पूछताछ में ये बात सामने आया हैं कि जानवरों से फसल को बचाने के लिए किसान ने खेत में करंट लगाकर रखा था।

इसी करंट प्रवाहित तार के संपर्क में बच्चा आ गय, जिससे उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं।गौरतलब हैं कि इससे पहले भी रायगढ़ जिले में इस तरह की घटना सामने आ चुकी है। कुछ महीने पहले ही ग्राम गुर्दा में जंगली सुअर के लिए बिछाए गए करंट की चपेट में आकर एक महिला बुरी तरह से झुलस गई थी। गंभीर रूप से झुलसी महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी।

Back to top button