क्राइम

CG NEWS : सरपंच के भाई की गला रेतकर हत्या- नक्सलियों ने पहले अपहरण किया… फिर हत्या कर लाश गांव के पास फेंका, दहशत में ग्रामीण

कांकेर 16 नवंबर 2022। नक्सल प्रभावित कांकेर जिला में माओवादियों ने गांव के सरपंच के भाई को अगवा करने के बाद उसकी गला रेतकर हत्या कर लाश को गांव के नजदीक फेंक दिया। घटना की जानकारी के बाद गांव में दहशत व्याप्त हैं। उधर इस हत्याकांड की जानकारी के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया हैं।

पूरा घटनाक्रम कांकेर जिला के आमाबेड़ा थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक नक्सल प्रभावित हुर्रापिंजोडी गांव में नक्सलियों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया हैं। बताया जा रहा हैं कि मंगलवार की रात आधा दर्जन के करीब नक्सली गांव में पहुंचे थे। यहां उन्होने गांव के सरपंच के भाई को घर से उठाकर अपने साथ ले गये थे। गांव से सरपंच के भाई के अगवा होन की खबर के बाद से ही गांव में दहशत व्याप्त था। बताया जा रहा हैं कि अगवा सरपंच के भाई को जंगल में ले जाने के बाद नक्सलियों ने उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद लाश कों गांव के पास फेंककर वापस जंगल लौट गये।

आज सुबह गांव के ग्रामीणों ने लहुलूहान हालत में लाश को देखने के बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही आमाबेड़ा थाना से जवानों की एक टीम मौके के लिए रवाना हुई है। कांकेर एडिशनल एसपी से इस घटना की जानकारी चाही गयी, तो उन्होने बताया कि पुलिस टीम मौके पर रवाना की गयी हैं। टीम के आने के बाद ही मृतक का नाम और हत्या की वजह स्पष्ट हो पायेगी। फिलहाल मृतक का नाम अभी स्पष्ट नहीं है। एएसपी ने नक्सलियों द्वारा ग्रामीण की हत्या की पुष्टि की हैं।

Back to top button