टॉप स्टोरीज़

छात्राओं ने शिक्षक पर लगाए गंभीर आरोप,….. LNMU के प्रोफेसर ने दी सफाई….

दरभंगा 02 अगस्त 2022 : दरभंगा के ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के सहायक प्राचार्य अखिलेश कुमार पर छात्राओं ने अश्लील कॉल करने और तस्वीरें मांगने का आरोप लगाया है। अब इस मामले में प्रोफेसर ने सफाई दी है और इसे खुद के खिलाफ साजिश करार दिया है। कॉलेज की छात्राओं के साथ अश्लील चैट और आपत्तिजनक फोटो भेजने के आरोप में दरभंगा के ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के सहायक प्राचार्य अखिलेश कुमार ने मंगलवार को सफाई दी। उन्होंने मीडिया के सामने खुद को निर्दोष बताते हुए सभी आरोपों को खारिज कर दिया।

ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी में पदस्थापित हिंदी विभाग के सहायक प्राचार्य अखिलेश कुमार ने कहा कि वे विश्वविद्यालय के कुछ लोगों के साजिश का शिकार हो रहे हैं। हालांकि उन्होंने साजिश करनेवाले लोगों का नाम तत्काल नहीं बताया, लेकिन समय आने पर सभी का नाम बताने का जरूर ऐलान कर दिया।

अखिलेश कुमार ने बताया उन्होंने किसी छात्रा के साथ न तो गाली-गलौज की है और ना ही किसी छात्रा के साथ अश्लील चैट की। उन्होंने कहा की कभी किसी छात्रा को रात में अपने घर नहीं बुलाया है।

छात्राओं द्वारा उनकी अश्लील तस्वीर भेजे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि तस्वीर को एडिट किया गया है। अखिलेश कुमार ने दावा किया की चेहरा उनका है जबकि बाकी शरीर किसी और का है जिससे लग रहा है कि उन्हें बदनाम करने की साजिश रची गई है।

उन्हें बदनाम कर छात्र-छात्राओं को भला क्या फायदा होगा जब उनसे ये सवाल पूछा गया तो अखिलेश कुमार ने कहा, ‘बच्चों को कई तरह के प्रलोभन देकर विश्विद्यालय के ही लोग ऐसा करवा रहे हैं। आनेवाले समय में बच्चे भी समझ जाएंगे कि उन्होंने अपने शिक्षक के साथ गलत किया है।’ अखिलेश कुमार ने कहा कि वे एक अच्छे शिक्षक हैं। पढ़ाने के तौर-तरीके और कुशल व्यवहार के कारण छात्रों के बीच उनकी बढ़ती लोकप्रियता से कुछ लोग खासे नाराज हैं। वैसे ही लोग उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं।

उन्होंने अपने हिंदी विभाग के विभागाध्यक्ष पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा की उनसे उनके विभागाध्यक्ष निजी काम करवाते थे। बीच में उन्होंने उनका निजी काम करना छोड़ दिया, जिससे वो नाराज हैं। हालांकि साजिश के पीछे उन्होंने किसी का नाम स्पष्ट नहीं बताया लेकिन उन्होंने कहा, सारे आरोपों पर विश्वविद्यालय को जबाब देने के लिए तैयार हैं।

Back to top button