टॉप स्टोरीज़

शादी में रसगुल्ले कम पड़ जाने से , बारातियों में हुई जबरदस्त लड़ाई…

आगरा 21 नवंबर 2023|उत्तर प्रदेश के आगरा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक शादी समारोह में रसगुल्ले कम पड़ने के कारण हालात इतने खराब हो गए कि मारपीट में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मारपीट में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह घटना आगरा जिले की फतेहाबाद तहसील के शमसाबाद इलाके की है. शमसाबाद पुलिस थाने के प्रभारी अनिल शर्मा के बताया कि बृजभान कुशवाह के घर शादी समारोह था. इस दौरान किसी शख्स ने रसगुल्ले की कमी को लेकर टिप्पणी कर दी. उस व्यक्ति की टिप्पणी के कारण विवाद इतना बढ़ गया कि शादी समारोह के दौरान मारपीट शुरू हो गई और 6 लोग घायल हो गए.

पुलिस के मुताबिक इस मामले में भगवान देवी, योगेश, मनोज, कैलाश, धर्मेंद्र और पवन घायल हो गए. दरअसल, शमसाबाद, आगरा जिले की फतेहाबाद तहसील में स्थित एक नगर है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में एत्मादपुर में भी एक शादी में मिठाई की कमी को लेकर हुए झगड़े में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी.

ऐसा ही एक मामला 2014 में कानपुर देहात के गांव कुरमापुर सामने आया था. यहां उन्नाव के एक गांव से बारात आई थी, शादी के दौरान दूल्हे के मौसेरे भाई मनोज ने प्लेट में दो रसगुल्ले लेने चाहे. लेकिन लड़की पक्ष के किसी व्यक्ति ने उसे 1 ही रसगुल्ला लेने को कहा. इस बात पर विवाद हुआ, और फिर हाथापाई हो गई.

लड़की ने किया शादी से इंकार

14 अप्रैल की शाम जब 25 वर्षीय शिवकुमार की बारात आई तो सब कुछ कुशल मंगल था. लेकिन तभी रसगुल्ले के कारण हुए इस झगड़े से शादी ही टूट गई. यह विवाद इतना गहरा गया था कि बाराती और घरातियों में लड़ाई हो गई. इस बीच लड़के पक्ष की ओर से लड़की के पिता के साथ भी गाली गलौज की गई. और जब इस घटना के बारे में लड़की को पता चला तो उसने शादी से ही इंकार कर दिया|

Back to top button