Uncategorized @hiक्राइम

CG : होटल के स्टाफ ने सहकर्मी का पहले बनाया अश्लील वीडियो, फिर वायरल करने की धमकी देकर बनाया हवस का शिकार, बार-बार की धमकी से परेशान होकर लड़की ने किया…..!

रायपुर 7 अप्रैल 2024। राजधानी रायपुर में एक युवती के साथ उसी के सहकर्मी द्वारा ब्लैकमेल कर रेप करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक होटल में काम करता था। काम के दौरान उसने होटल में ही काम करने वाली सहकर्मी लड़की का अश्लील विडियों बनाने के बाद वायरल करने की धमकी देने लगा। पीड़ित लड़की का आरोप है कि विडियों वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने उसके साथ कई बार रेप की घटना को अंजाम दिया। बार-बार की धमकी से परेशान होकर लड़की ने पुलिस में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज करायी है।

जानकारी के मुताबिक होटल स्टाफ के साथ रेप का ये मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां के एक बड़े होटल में चंदूलाल साहू नामक युवक काम करता था। होटल में काम करने के दौरान चंदूलाल ने अपने महिला सहकर्मी की पहले अश्लील तस्वीरें और विडियों मोबाइल पर खींच लिया। इसके बाद आरोपी ने इन अश्लील फोटो-विडियों को वायरल करने की धमकी देकर अपनी हवस मिटाता रहा। आरोपी के बार-बार की धमकी से परेशान होकर पीड़ित लड़की इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए टिकरापारा पुलिस ने आरोपी युवक चंदूलाल साहू के खिलाफ रेप और आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button