क्राइमहेडलाइन

रतनपुर मामले में रेप पीड़िता की मां को मिली जमानत, साजिशन फंसाने का था आरोप, हिंदूवादी संगठनों ने किया था प्रदर्शन

बिलासपुर 29 मई 2023। बिलासपुर से बड़ी खबर है। रेप पीडिता की मां को साजिश के तहत जेल भेजे जाने के मामले में बड़ी अपडेट है। कोर्ट से रेप पीड़िता की मां को बेल मिल गयी है। आपको बता दें कि इस मामले में रतन में काफी विवाद गहरा गया था। मामले में टीआई को जहां हटाने का आदेश दिया गया था, वहीं एसपी संतोष सिंह ने इस मामले में जांच के आदेश भी दिये थे। हिंदूवादी संगठनों ने इस मामले को लेकर खूब हंगामा किया था। पिछले 9 दिनों से हिंदूवादी संगठन और ब्राम्हण समाज के लोग पीड़िता की माँ को रिहा करने की मांग कर रहे थे।

अब इस मामले में रेप पीड़िता को बेल मिल गयी है। आपको बता दें कि रेप पीड़िता की मां पर 19 मई को थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी थी। शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गयी और फिर महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। उसी दिन महिला को जेल भी भेज दिया गया था। महिला को अपना पक्ष रखने तक का मौका नहीं दिया गया। जिस महिला को गिरफ्तार किया गया, उसकी बेटी ने एक युवक पर रेप का केस दर्ज कराया था। आरोप है कि रेप केस के बदले ही पीड़िता की मां को साजिश के तहत फंसाया गया।

इस घटना में पीड़िता का भी बयान आया था, जिसमें युवती ने कहा था कि  केस दर्ज कराने के बाद से उन्हें डराया-धमकाया गया। इसके साथ ही पैसों की लालच देकर समझौता कराने की कोशिश की गई। लेकिन, हम लोग तैयार नहीं हुए, तब TI के साथ मिलकर मां पर झूठे आरोप लगाकर केस बना दिया गया है। इस मामले में पुलिस और आरोपी के परिवार वाले मिले हुए हैं। हम गरीब हैं, हमारा कोई नहीं है। इसलिए इस तरह से साजिश रची गई है।

Back to top button