क्राइमहेडलाइन

CG-2 की मौत : कार-ट्रक में भीषण टक्कर… सभापति यादव सहित 2 की मौत…कार में सवार 5 में 3 की हालत गंभीर

सूरजपुर 29 जून 2022। तड़के कार और ट्रक में हुई भीषण टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गयी, वहीं 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये। घटना सूरजपुर जिले के तारा चौकी क्षेत्र अंतर्गत तारा बेरियर से 200 मीटर आगे बिलासपुर रोड की बतायी जा रही है। घटना सुबह करीब 5.30 बजे की बतायी जा रही है। घटना में हरेंद्र यादव और सभापति यादव की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं राकेश यादव, बिरेंद्र यादव और राजेंद्र यादव गंभीर रूप से घायल हो गये।

हादसा उस वक्त हुआ जब अंबिकापुर से बिलासपुर की तरफ जा रही कार को विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। कार सवार गोरखपुर (उत्तरप्रदेश) से सुपेला (दुर्ग-भिलाई) जा रहे थे. कार सवारों का नाम पता चल गया है लेकिन अभी पहचान स्पष्ट नहीं हो पायी है।

घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने तत्काल तारा पुलिस चौकी को दी, जिसके बाद पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, वहीं शव को अपने कब्जे में ले लिया है। शव का पोस्टमार्टम चल रहा है। इधर, घायलों को नजदीकी सरगुजा जिले के उदयपुर सीएचसी में उपचार के लिए ले जाया गया. जहां घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए अम्बिकापुर रेफर कर दिया गया. यहां तीनों का इलाज चल रहा है.

Back to top button