क्राइमबिग ब्रेकिंग

ज्वेलरी शॉप में हो गई करोड़ों की डकैती , फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने डाली डकैती..

देहरादून 9 नवंबर 2023| राजधानी देहरादून से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हथियारों से लैस बदमाशों ने एक ज्वैलरी के शोरूम पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। राष्ट्रपति के दौरे के दौरान हाई सिक्योरिटी के बीच घटी इस डकैती की घटना से हड़ंकप मचा हुआ है। वारदात के बाद पुलिस के दावों पर सवाल उठने लगे है।

गुरुवार सुबह देहरादून के राजपुर रोड स्थित रिलायंस के ज्वेलरी शोरूम में कीमती आभूषणों को सजाने की तैयारी चल रही थी। तभी पांच लोग ग्राहक बनकर अंदर घुसे और गन प्वाइंट पर कर्मचारियों को बंधक बना लिया।

बदमाशों ने कर्मचारियों को पेंट्री में बंद किया। सभी के हाथ प्लास्टिक की रस्सी से बांध दिए। बदमाश यहां से करोड़ों रुपए के हीरे और सोने के जेवरात लूट कर ले गए। घटना सुबह की है और पुलिस को भी इसकी भनक काफी देर बाद लगी।

राष्ट्रपति की ड्यूटी में लगी थी पुलिस
इन बदमाशों का सुराग टटोलने के लिए पुलिस मौके पर पहुंचकर खोजबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि पांच बदमाशों के इस गैंग ने पहले ज्वेलर्स के यहां रेकी की और फिर हेलमेट और मास्क पहनकर ज्वेलरी शॉप में दाखिल हुए। बदमाशों ने दुकान के 18 कर्मचारियों को बंधक बनाकर एक कमरे में बंद कर दिया। इसके साथ ही तमंचे की नोक पर पूरी शॉप में रखी ज्वेलरी को लूटकर घटना को अंजाम दिया। हैरानी की बात ये है कि घटना को उस वक्त बदमाशों ने अंजाम दिया, जब सारी पुलिस शहर में आईं राष्ट्रपति की ड्यूटी में तैनात थी। इसी का फायदा उठाकर और प्लान के मुताबिक पहले से योजना के तहत इस डकैती को अंजाम दिया गया।

साथ ले गए थे सीसीटीवी रिकॉर्डर
एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि बदमाशों ने तमंचे की नोंक पर घटना को अंजाम देने के बाद शॉप में लगी सीसीटीवी फुटेज की डीवीआरवी (रिकॉर्डर) भी साथ ले गए। मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल की बारीकी से जांच कर रही है। ऐसे में लुटेरों की इस ठगी की बड़ी वारदात को हल करना पुलिस के लिए चुनौती का विषय बन चुका है। हालांकि पुलिस इस घटना के खुलासा करने की बात चंद समय में ही कह रही है।

Back to top button