क्राइम

युवती के घर में घुसा पुलिस वाला पकड़ा गया संदिगध हालत में ,गांव वालो ने जमकर कर दी पिटाई

आगरा18 सितंबर 2023। यूपी के आगरा जिले में एक दरोगा को रविवार देर रात को ग्रामीणों ने नंगा कर जमकर पीटा, फिर खंभे से बंध दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरसअल रविवार रात को एक दरोगा अपने ही हल्के के एक गांव एक घर में देर रात घुस गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगेहाथ पकड़ लिया और नंगा कर  खंभे से बांधकर पीटा दिया।

सूचना पर पहुंची थाने की पुलिस के लाख कोशिश के बाद  भी ग्रामीणों ने दारोगा को नहीं छोड़ा। दो घंटे बाद कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर ग्रामीणों ने दारोगा को नग्न अवस्था में ही पुलिस के सुपुर्द किया। दारोगा की पिटाई के वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।  वीडियो वायरल होने के बाद दरोगा संदीप को सस्पेंड करते हुए विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। 

बरहन थाने में तैनात दारोगा अपने ही हल्के (बीट) के गांव में देर रात एक घर में घुस गया। आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने दारोगा को नंगा कर पीटा और खंभे से बांध लिया। थाने की पुलिस के पहुंचने के बाद भी ग्रामीणों ने दारोगा को नहीं छोड़ा। दो घंटे बाद कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर ग्रामीणों ने दारोगा को नग्न अवस्था में ही पुलिस के सुपुर्द किया।

दरोगा को किया गया सस्पेंड

आपको बता दें कि जिले की विधानसभा एत्मादपुर के थाना बरहन में तैनात दारोगा संदीप कुमार को उसके हल्के के एक गांव में रविवार रात 11 बजे युवती के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। ग्रामीण ने दरोगा को 2 घंटे तक बंधक बनाया और जमकर मारपीट की। सूचना पर एसीपी एत्मादपुर सौरभ सिंह,  इंस्पेक्टर एत्मादपुर विजय विक्रम सिंह सहित अन्य फोर्स के पहुंचने के बाद दरोगा को मुक्त कराया। तबीयत बिगड़ने पर दारोगा को पुलिस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों का आरोप है कि पिछले 2 माह से लगातार दरोगा गांव में आ रहा था। ग्रामीणों की उसकी हरकतों पर शक था रविवार देर रात्रि दारोगा अन्य पुलिसकर्मी के साथ गांव में पहुंचा दरोगा एक घर में घुस गया और अन्य पुलिसकर्मी वापस चला गया ग्रामीणों ने पहले काफी देर तक गेट खुलवाने की बात कही लेकिन दरवाजा गेट नहीं खोला ग्रामीणों ने जबरदस्ती दरवाजे को खोल दिया तो दरोगा आपत्तिजनक स्थिति में था वहां से आपत्तिजनक सामान भी मिले गुसाएं ग्रामीणों ने दरोगा को बंधक बना लिया और जमकर मारपीट की। आगरा पुलिस कमिश्नर डॉ प्रतिंदर पाल सिंह ने दारोगा संदीप कुमार को तत्काल निलंबित कर दिया और परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश कर विभाग की जांच शुरू कर दी।

Back to top button