क्राइमहेडलाइन

कॉलेज के लिए निकले छात्र का मिला शव…हत्या या आत्महत्या ? पुलिस कर रही है जांच…

राजिम 6 अगस्त 2022। कालेज जाने के लिए निकले एक छात्र का शव पेड़ से लटका मिला है। हत्या है या आत्महत्या अब पुलिस इस मामले में जांच में जुटी है। पुलिस को इस मामले में कोई सुसाईड नोट नहीं मिला है, लिहाजा पुलिस जांच के बाद ही इस मामले में कुछ कह पाने को तैयार है। जंगल में पेड़ से लटकी लाश को चरवाहों ने देखा और फिर इसकी सूचना पुलिस को दी। मामला फिंगेश्वर थाना क्षेत्र का है। खबह है कि शुक्रवाह की सुबह वो बाइक से रायपुर से अभनपुर जाने के लिए निकला था।

चरवाहों ने बाबाकूपि जंगल के पास एक युवक का शव फांसी से लटका हुआ देखा। इस पर चरवाहों ने वहां से थोड़ी दूर पर क्रिकेट खेलने आए लड़कों को इसकी जानकारी दी। बात गांव में फैली और सरपंच को पता चला तो वहां से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव नीचे उतरवाया और उसकी शिनाख्त करवाई। युवक का नाम नंदकुमार साहू बताया जा रहा है, जो रायपुर के चंडी बेलर का रहने वाला है । वो अभनपुर के हीरालाल कॉलेज में पढ़ता था।

रोज की तरह नंद किशोर शुक्रवार को भी बाइक से कॉलेज जाने के लिए निकला था, लेकिन शाम तक घर नहीं लौटा। इसके बाद से परिजन उसे तलाश रहे थे। परिजनों ने पुलिस को बताया कि नंद किशोर पढ़ने मे बहुत तेज़ था। हंसी-खुशी रहता था। उसका किसी से विवाद भी नहीं था।फिलहाल पुलिस के सामने गुत्थी उलझी हुई है। नंद किशोर अगर अभनपुर कॉलेज जाने निकला था तो शव राजिम में कैसे मिला है।

Back to top button