हेडलाइनक्राइम

CG- प्यार…पढ़ाई और ख़ूनी इंतकाम…: छात्र की हत्या मामले में सनसनीखेज खुलासा, प्रेम त्रिकोण और पढ़ाई में आगे रहने दोस्त ने ही किया था हिमेश का कत्ल..

बालोद 24 मार्च 2024।चार दिन से लापता नाबालिक की हत्या मामले में बालोद पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। मामले में एक नाबालिक व एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक पढ़ाई में आगे रहने और प्रेम प्रसंग के चलते नाबालिक की हत्या करने की बात सामने आई है।

दरअसल मोंगरी रहने वाले 17 साल के हिमेश कुमार साहू 20 मार्च से घर से लापता था। सबसे पहले तो परिजनों ने उनकी काफी खोजबीन की लेकिन हिमेश का कहीं पता नहीं चला। जिसके बाद परिजनों ने गुण्डरदेही थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके अलावा सोशल मीडिया पर नाबालिक की तस्वीर पोस्ट कर सुराख जुटाने की कोशिश की जा रही थी। लेकिन उसके बाद भी हिमेश का कहीं पता नहीं चला।

जिसके बाद गांव के किसी व्यक्ति ने मोंगरी गांव के नाले में किसी की लाश देखी। जब मामले की सूचना पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को देखा तब उसकी पहचान चार दिनों से लापता हुए हिमेश के रूप में हुई। हिमेश के लाश को देखकर हत्या किये जाने का संदेह हुआ। जिसके बाद पुलिस हिमेश के हत्यारों की तलाश में जुट चुकी थी।

इस तरह से पुलिस पहुंची आरोपी तक

पुलिस को जानकारी मिली कि 20 मार्च को शाम 5 बजे हिमेश अपने दोस्त गजेन्द्र और एक अन्य साथी के साथ गांव के एक दुकान में था। जहां से बाइक पर सवार होकर उनके साथ गया। लेकिन जब उनके दोस्त उसी रास्ते से वापस लौटे तो हिमेश उनके साथ नहीं थी। जानकारी के बाद गजेन्द्र और एक नाबालिक को पुलिस ने हिरासत में लिया और उनसे पुछताछ की।

लव ट्रांइगल में हुआ था मर्डर

पुछताछ के दौरान नाबालिक ने बताया कि हिमेश और वह दोनों एक ही कक्षा में पढ़ाई करते थे। वह दोनों एक लड़की से प्रेम करते थे लेकिन लड़की हिमेश से प्यार करती थी। इसी बात को लेकर आरोपी हिमेश से बदला लेना चाहता था। वहीं गजेन्द्र ने बताया कि उनकी बहन की शादी में आकर हिमेश ने गाली गलौच किया था जिससे वह नाराज था। इसी बात को लेकर गजेन्द्र और नाबालिक ने योजना बनाई।

इस तरह से दिया वारदात को अंजाम

20 मार्च को शाम 5 बजे हिमेश को भजिया खाने के लिए गजेन्द्र और नाबालिक युवक बाइक पर बिठाकर नाले के किनारे ले गये। जिसके बाद मछली पकड़ने के जाल में दोनों ने मिलकर हिमेश का गला घोटकर मौत के घाट उतार दिया और लाश को नाले के रेत में दफना दिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज करते हुए न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

Back to top button