हेडलाइनबिग ब्रेकिंग

VIDEO: शिक्षक को चप्पल लेकर छात्रों के दौड़ाने का मामला, कलेक्टर ने BEO से मांगी रिपोर्ट, शराब के नशे में स्कूल पहुंचे शिक्षक को बच्चों ने चप्पल….

जगदलपुर 26 मार्च 2024। शराब के नशे में स्कूल पहुंचे शिक्षक को चप्पल लेकर दौड़ाते स्कूली बच्चों के वायरल VIDEO पर कलेक्टर ने संज्ञान लिया है। कलेक्टर विजय दयाराम ने मामले में BEO को जांच के आदेश दिये हैं। माना जा रहा है कि आज ही शराबी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है। दरअसल स्कूली बच्चों का अपने ही स्कूल के शिक्षक को चप्पल फेंककर मारने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जानकरी के मुताबिक यह वीडियो बस्तर विकासखंड के प्राथमिक शाला पलीभाटा का है। जहां एक शराबी शिक्षक से परेशान बच्चों ने उसे सबक सिखाने की योजना बनाई और जैसे ही शिक्षक शराब के नशे में स्कूल पहुंचा, बच्चों ने उसपर चप्पल और जूतों की बारिश कर दी। स्थानीय लोगों का कहना है कि शिक्षक रोजाना शराब के नशे में स्कूल आया करता था और उस वक्त भी शराब के नशे में स्कूल पहुंचा था।

यह वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल वीडियो पर कलेक्टर ने संज्ञान लिया है। फिलहाल इस मामले पर बीईओ ने जांच शुरू कर दी है। कलेक्टर विजय दयाराम ने कहा है कि जांच पूरी होते ही शराबी शिक्षक पर कार्यवाही होगी। बस्तर कलेक्टर विजय दयाराम ने बस्तर बीईओ को मामले में जांच कर रिपोर्ट मांगी है। जांच में दोषी पाए जाने पर शिक्षक का तत्काल निलंबन होगा।

Back to top button