क्राइमशिक्षक/कर्मचारी

CG: शिक्षक को हुआ जेलः पत्नी को तलाक देकर शिक्षिका को बनाया हवस का शिकार,शिक्षिका की रिपोर्ट पर पुलिस ने शिक्षक को किया गिरफ्तार

दुर्ग 11 जून 2023। दुर्ग जिला में एक शिक्षक ने अपनी पत्नी को तलाक देने के बाद स्कूल की शिक्षिका के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया हैं। पीड़ित शिक्षिका की रिपोर्ट पर पुलिस ने बीईओं कार्यायल में अटैच शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया हैं। बताया जा रहा हैं कि आरोपी शिक्षक ने पत्नी से अलग होने के बाद शिक्षिका से शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण किया गया था। बाद में जब उसने शादी से इंकार कर दिया तो पीड़ित शिक्षिका ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी।

शिक्षिका के साथ दुष्कर्म की ये घटना धमथा थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक आरोपी शैलेंद्र साहू दुर्ग जिला में सहायक ग्रेड 3 में शिक्षक के पद पर पदस्थ है। शिक्षक बीईओं कार्यायल में अटैच था। यहां पदस्थापना के दौरान उसकी मुलाकात रायपुर निवासी शिक्षिका से हुई थी। इसके बाद आरोपी शिक्षक ने शिक्षिका को शादी का झांसा देकर उससे नजदीकियां बनाना शुरू कर दिया। जनवरी महीने में उसने अपनी पत्नी को तलाक देकर अलग हो गया। इसके बाद वह शिक्षिका को शादी करने का प्रलोभन देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

आरोपी ने अपने सिरनभाटा के तहसील कालोनी मकान पर आरोपी द्वारा कई महीनो से दुष्कर्म किया।पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी शिक्षक शैलेन्द्र साहू ने शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर बाद में शादी करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद शिक्षिका ने इस मामले में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराया गया। पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर न्यायालय में समक्ष पेश किया गया। जहां से आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Back to top button