क्राइम

बीजेपी नेता को गोलियों से किया छलनी,…अस्पताल में तोड़ा दम….

गुरुग्राम 02 सितंबर 2022 : एक खबर दिल्ली से सटे गुरुग्राम से आ रही है जहाँ पर बीजेपी नेता के ऊपर दिन दहाड़े गोलियां चलने की खबर है। बताया जा रहा है कि गुरुग्राम के एक शोरूम में बीजेपी नेता सुखबीर कपड़े लेने गए थे, जहां उनपर अचानक हमला हो गया। मार्किट कमेटी के पूर्व चैयरमेन और बीजेपी नेता सुखबीर के ऊपर गोलियां चला दी गईं।

हरियाणा के गुरुग्राम में गुरुवार को स्‍थानीय बीजेपी नेता सुखबीर खटाना की एक क्‍लाथ शोरूम के भीतर पांच हमलावरों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी. पुलिस सदर बाजार के पास गुरुद्वारा रोड पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. एरिया पुलिस प्रमुख दीपक सहारण ने बताया, “बंदूकधारी पहले से ही शोरूम में थे. जैसे ही खटाना वहां पहुंचे उन्‍होंने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. शॉप पर अन्‍य ग्राहक और स्‍टाफ के कर्मचारी भी मौजूद थे जिन्‍होंने गोलीबारी से बचने के लिए यहां-वहां भागना शुरू कर दिया. फायरिंग में खटाना बुरी तरह से घायल हो गए, बाद में अस्‍पताल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई.

गुरुग्राम के डीसीपी दीपक सहारन ने बताया कि करीब पांच अज्ञात बंदूकधारियों ने गुरुवार को हरियाणा के गुरुग्राम में एक कपड़ा शोरूम में भाजपा नेता सुखबीर को गोली मार दी। पुलिस ने कहा कि भाजपा नेता और सोहना मार्केट कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सुखबीर ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया। सुखबीर खटाना को बदमाशों ने उस वक्त गोली मारी जब वो एक कपड़े की दुकान पर कुर्ता-पाजामा ले रहे थे। मौके से मिले CCTV से बदमाशों के कुछ सुराग मिले हैं, हालांकि अभी उनकी पहचान नहीं हो पाई है। दुकानदार के मुताबिक बदमाशों की संख्या चार से पांच थी।

बताया जा रहा है कि एक बदमाश ने आते ही पहले सुखबीर के पैर पर गोली मारी। जैसे ही वह नीचे गिरे तो बदमाशों ने उनपर 8 से 10 ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं। वारदात के बाद गंभीर हालत में सुखबीर खटाना को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस आस-पास के CCTV फुटेज की मदद से बदमाशों की पहचान करने और तलाश में जुट गई है।

Back to top button