क्राइम

CG : राजधानी में सड़क दुर्घटना में दो की मौत, तेज रफ्तार हाइवा ने खड़ी पिकअप को मारी जोरदार टक्कर, चपेट में आकर महिला और चालक की मौत

रायपुर 12 मार्च 2024। राजधानी रायपुर में एक तेज रफ्तार हाइवा के चालक ने सड़क पर ब्रेक डाउन खड़ी पिकअप को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में पिकअप के चालक और एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि दुर्घअना के बाद आरोपी हाइवा का चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने इस दुर्घटना पर अपराध दर्ज कर फरार हाइवा के चालक की तलाश शुरू कर दी है।

राजधानी में सड़क दुर्घटना का ये मामला धरसींवा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक पिकअप वाहन मुंगेली जिले से सब्जी लेकर खमतराई की ओर आ रही थी। इसी दौरान शाम के वक्त सिलतरा के पास अचानक पिकअप का टायर पंचर हो गया। पिकअप का चालक अजय खांडेकर और वाहन में सवार महिला मानकी सोनकर सड़क पर किनारे पिकअप को लगाकर पंचर बनाने लग गए। बताया जा रहा है इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार हाईवा ने चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए पिकअप को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी।

इस हादसे के पिकअप के चालक अजय और महिला मानकी सोनकर गंभीर रूप से घायल हो गये। दुर्घटना के बाद मौके पर भीड़ जुट गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही महिला और पिकअप चालक की मौत हो गयी। धरसींवा पुलिस ने दोनों मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया है। वहीं पुलिस ने फरार ट्रक ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Back to top button