Automobile

सड़कों पर सरपट दौड़ती हुई नजर आएगी Nissan Magnite की SUV कार सेफ्टी फीचर्स के साथ

इंडियन मार्केट में हैचबैक की रेंज SUV कार लांच की जा रही है। जिससे लोगो के दौरान अधिक पसंद किया जा रहा है। जिसमे Nissan की Magnite भी उपस्थिय है। आकर्षक लुक के साथ में कड़कड़ाते फीचर्स और 40 से अधिक सेफ्टी फीचर्स भी नजर आएंगे। आप भी कम बजट में एक अच्छी SUV खोज रहे हो तो आपके लिए लेकर आये है।

 Nissan Magnite look

मार्केट में वैसे तो अब ये कार की रेंज में Tata Punch, Hyundai Exter भी उपस्थित की जाएगी। अब ग्राहक भी ये SUV पर भरोसा किया जायेगा। अब ये SUV में आपको जबरदस्त लुक भी नजर आएगा।

KTM की अकड़ तोड़ने सस्ती कीमत में लॉन्च हुई Royal Enfield 350 की बाइक बमबाट माइलेज के साथ 

Nissan Magnite engine

Nissan Magnite SUV कार में आपको दो इंजन ऑप्शन भी दिए जायेगे। 1.0-लीटर नेचुरल एस्पायर्ड पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा।जो कि 72PS की पावर और 96Nm का टॉर्क और दूसरा 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल मैनुअल भी उपलब्ध किया जायेगा। जो 100PS की अधिकतम पावर और 160Nm का अधितकतम टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी। अब ये SUV कार के माइलेज की बात करे तो आपको ये लगभग 20.0 kmpl माइलेज देने में भी सफल होगी।

Nissan Magnite Branded Features

Nissan Magnite कार के फीचर्स की बात करे तो आपको वायरलेस एड्रॉयड ऑटो व एप्पल कारप्ले सपोर्ट के साथ में 8 इंच टचस्क्रीन डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, पुश-बटन स्टॉप/स्टार्ट, JBL का धांसू साउंड सिस्टम, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल, भरपूर स्पेस, 7” TFT Drive Assist, 360 डिग्री व्यू कैमरा, Puddle Lamp, Ambient Lighting जैसे बहुत से तगड़े  फीचर्स भी मिलेंगे।

Nissan Magnite Safety Features

Nissan Magnite एक ऐसी SUV जिसमे आपको 40 से अधिक सेफ्टी फीचर्स भी दिए जायेगे। जिसमे सेफ्टी फीचर्स के तौर पर रिवर्स पार्किंग सेंसर कैमरा, EBD के साथ ABS, डायनेमिक्स कंट्रोल, हिल होल्ड असिस्ट, Vehicle Dynamic Control, Traction Control System, ड्यूल एयरबैग्स जैसे 40 से अधिक सेफ्टी फीचर्स दिए गए है।

TATA को झंडुबाम की तरह मलेगी Mahindra Scorpio की दमदार इंजन और धांसू माइलेज वाली कार

Nissan Magnite price

Nissan Magnite कार की रेंज और कलर ऑप्शन की बात करे तो उसकी शुरुवाती रेंज 5.97 लाख रुपये से चालू होकर 9 लाख तक बताई जाएगी। जिसमे आपको बहुत से आकर्षक कलर जैसे ब्लेड सिल्वर, पर्ल वाइट, ओनिक्स ब्लैक, ओनिक्स ब्लैक जैसे बहुत से कलर भी उपलब्ध कराये जायगे।

Back to top button