Automobile

लॉन्च हुई भारत की सबसे मजबूत और लंबी रेंज वाली Electric बाइक Ultraviolette F77 Mach 2, जाने कीमत

बेंगलुरु बेस्ट स्टार्टअप कंपनी अल्ट्रावायलेट ने अपनी सबसे दमदार बाइक लॉन्च कर दिया है। यह Ultraviolette F77 Mach 2 होने वाली है यह f77 का अपडेट वर्जन है, जिसे कुछ साल पहले लांच किया गया था।

लॉन्च हुई भारत की सबसे मजबूत और लंबी रेंज वाली Electric बाइक Ultraviolette F77 Mach 2, जाने कीमत

यह बाइक काफी पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आती है और कंपनी का दावा है कि इस इलेक्ट्रिक मोटर के जरिए यह दो ट्रैकों को आराम से खींच सकती है। यह काफी एडवांस इलेक्ट्रिक बाइक है जिस कारण से इसकी तुलना विदेशी बाईकों से भी की जा रही है। कंपनी ने दावा किया है कि यह दुनिया की सबसे एडवांस्ड इलेक्ट्रिक बाइक है और इसकी रेंज भी काफी ज्यादा है।

Ultraviolette F77 Mach 2 अभी है सस्ती!

अल्ट्रावायलेट f77 मार्क 2 के 2 वेरिएंट्स को लांच किया गया है। वैसे तो उसकी कीमत 3.99 लाख रुपए है। लेकिन पहले हजार ग्राहकों को यह बाइक ₹100000 सस्ती मिलेगी। यानी कि आप इसे 2.99 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

Read more : पैन कार्डधारक 31 मई तक करा लें जरूरी काम,फटाफट जानें क्या है ऑप्शन

इससे जो अलग-अलग रंगों में लॉन्च किया गया है जिस कारण से आपको काफी ज्यादा विकल्प भी मिलता है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाह रहे हैं तो वेबसाइट पर जाकर ₹5000 में इस बुक कर सकते हैं।

यह है विश्व की सबसे ज्यादा रेंज वाली Electric Bike

Ultraviolette F77 Mach 2 स्टैंडर्ड मॉडल में 27 किलोवाट का मोटर लगाया गया है जो इसके रिकॉन वेरिएंट में 30 किलो वाट आवर का मोटर मिलता है। इन दोनों इंजन के द्वारा काफी ज्यादा पावर जेनरेट किया जाता है।

वही यह टू व्हीलर में लगाई गई अब तक की सबसे बड़ी बैटरी भी मानी जा रही है। इस बैटरी के जरिए यह बाइक सिंगल चार्ज में 327 किलोमीटर तक का रेंज दे देती है और महज 7 सेकंड में ही 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है।

लॉन्च हुई भारत की सबसे मजबूत और लंबी रेंज वाली Electric बाइक Ultraviolette F77 Mach 2, जाने कीमत

फीचर्स के तौर पर इसमें आपको वह सभी आधुनिक फीचर्स देखने को मिलते हैं जो आज के समय एक एडवांस बाइक में होनी चाहिए। वही यह फास्ट चार्जिंग के साथ आती है जिस कारण से इसे चार्ज कर चलाना काफी ज्यादा आसान है।

Back to top button