Automobile

चीते की रफ़्तार में लॉन्च हुई Mahindra Bolero की एडवांस फीचर्स वाली कार

Mahindra ने नई बोलेरो को भारतीय बाजार में लाई जाएगी।जो पहले से कहीं अधिक जबरदस्त फीचर्स और मजबूत परफॉर्मेंस के साथ दिखाई देगी।

Mahindra Bolero के कलर 

Mahindra Bolero की धाकड़ कार के कलर ऑप्शन की बात करे तो सिनेटिक सिल्वर – एक क्लासिक और प्रीमियम कलर जो बोलेरो को मजबूती प्रदान करेगा मिस्टिक ब्लैक-एक बेहतरीन और स्टाइलिश कलर जो बोलेरो को और भी आकर्षक है। फायर रेड-एक बोल्ड और चमकदार कलर जो निश्चित रूप से भीड़ से अलग नजर आएगा। चीते की रफ़्तार में लॉन्च हुई Mahindra Bolero की एडवांस फीचर्स वाली कार।

67W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मार्केट में आ गया OPPO A3 Pro का धांसू स्मार्टफोन

Mahindra Bolero फीचर्स

Mahindra Bolero कार में आपको तगड़े फीचर्स भी मिलेंगे। जिसमे आपको 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मनोरंजन के साथ-साथ नेविगेशन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा भी उपलब्ध की जाएगी। जो मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील -ड्राइविंग के टाइम म्यूजिक सिस्टम, कॉल और क्रूज कंट्रोल को नियंत्रित करने की सुविधा भी प्राप्त की जाएगी। डुअल एयरबैग्स- ये दुर्घटना की स्थिति में यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित भी करेगा। ABS और EBD गाड़ी के संतुलन को बनाए रखने में सहायता करेगा। पावर विंडोज -आरामदायक यात्रा का अनुभव उपलब्ध कराएगा। एयर कंडीशनर-गर्मियों में ठंडी हवा और सर्दियों में गर्म हवा भी उपलब्ध कराएगा।

Mahindra Bolero इंजन

Mahindra Bolero कार में आपको मजबूत इंजन भी मिलेंगे। अब ये गाड़ी 2.5-लीटर m2micro इंजन के साथ मार्केट में आएगी।जो 76 PS की पावर और 260 Nm का टॉर्क भी उपलब्ध किया जायेगा। Mahindra Bolero कार के इंजन कठिन रास्तों पर भी गजब की परफॉर्मेंस भी देगी। चीते की रफ़्तार में लॉन्च हुई Mahindra Bolero की एडवांस फीचर्स वाली कार

Mahindra Bolero कीमत

Mahindra Bolero कार की रेंज की बात करे तो उसकी शुरुआती रेंज दिल्ली एक्स-शोरूम में ₹9.90 लाख तक बताई जा रही।

67W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मार्केट में आ गया OPPO A3 Pro का धांसू स्मार्टफोन

 

Back to top button