Technology

सस्ती कीमत में मिल रहा Moto Edge 40 Neo का Smartphone भरपूर स्टोरेज के साथ बैटरी भी होगी दमदार

भारतीय बाजार में अब ये Motorola का ये धासु phone जो भारत में लॉन्च किया जायेगा। Moto Edge 40 Neo phone में तगड़े फीचर्स बैटरी बैकअप और धासु कैमरा क्वालिटी की जानकारी भी दी जाएगी। Moto Edge 40 Neo स्मार्टफोन के फीचर्स और कैमरा क्वालिटी के बारे में आपको बताते है। Moto Edge 40 Neo स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Moto Edge 40 Neo Smartphone Specification

Moto Edge 40 Neo smartphone के स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया जाये तो Moto Edge 40 Neo फ़ोन में 6.55-इंच FHD+ pOLED कर्व्ड डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट, 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ बताया जायेगा। मोटोरोला phone में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 7030 के दौरान संचालित किया जायेगा। स्टोरेज की बात करें तो Moto 40 Neo मोबाइल में 12GB+256GB तक का स्टोरेज सपोर्ट मिल जायेंगा।

Maruti Eeco की 7- सीटर कार मार्केट में मचाएगी धमाल 34km माइलेज से लुभाएगी लोगों का दिल

Moto Edge 40 Neo Smartphone camera quality

Motorola Edge 40 Neo smartphone के कैमरा क्वालिटी की बात की जाये तो Moto Edge 40 Neo डुअल कैमरा सेटअप के साथ नजर आएगा। जिसमे 50 megapixel का प्राइमरी लेंस और 13 megapixel का सेकंडरी लेंस भी मिलेगी। सामने की और 32 megapixel का सेल्फी कैमरा भी नजर आएंगे। सस्ती कीमत में मिल रहा Moto Edge 40 Neo का Smartphone भरपूर स्टोरेज के साथ बैटरी भी होगी दमदार।

Moto Edge 40 Neo Smartphone powerful battery

Motorola Edge 40 Neo  smartphone की बैटरी पावर की बात की जाये तो Moto Edge 40 Neo में 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी भी मिलेगी। जो IP68 (यह लगभग 30 मिनट तक 1.5 मीटर तक ताजे पानी में डूबने में भी सफल होंगे। साथ ये अन्य फीचर्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, स्टीरियो स्पीकर, डॉल्बी एटमॉस, गूगल असिस्टेंट, 5जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और बहुत शामिल मिलेंगे।

अपग्रेड फीचर्स के साथ Splendor को टक्कर देने आ गयी Bajaj CT 125X की तगड़ी बाइक

Moto Edge 40 Neo Smartphone price

Motorola Edge 40 Neo smartphone के लॉन्च से पहले ही उसकी रेंज  इंटरनेट पर लीक हो चुकी है। बता दें की Motorola के ऐज सीरीज के ये phone की यूरोपियन कीमत लीक भी हो चुकी है। जिसकी रेंज करीब 26, 499 रुपये देखने को मिल जाएंगी।सस्ती कीमत में मिल रहा Moto Edge 40 Neo का Smartphone भरपूर स्टोरेज के साथ बैटरी भी होगी दमदार।

Back to top button