Technology

Amazon पर लगी स्मार्टफोंस की Summer Sale, उड़े ग्राहकों के होश

शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन आप ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन सेल लेकर आया है। जहां आप ढेर सारे फीचर्स के साथ हाई क्वालिटी कैमरा वाले फोन को खरीद सकते है।

Amazon पर लगी स्मार्टफोंस की Summer Sale, उड़े ग्राहकों के होश

Read more: लोकसभा चुनाव 2024 : बस्तर में भाजपा पर जमकर बरसे राहुल गांधी, कहा…70 करोड़ लोगों के पास जितना धन, उतना हिंदुस्तान के 22 लोगों की संपत्ति, महिला और युवाओं के अधिकार पर किया फोकस

इतना ही नहीं इन स्मार्टफोन में आप फोटोज क्लिक करने के साथ-साथ गेम, मूवीज जैसी चीजों का भी आनंद ले सकते हैं। ये सब कुछ आपको Amazon Smartphones की Summer Sale में मिल रहा हैं, जो 17 अप्रैल चलने वाली हैं। जिन्हें आप नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद इनका लाभ लें सकते हैं। आइए, जानें इनके बारे में….

Realme Narzo 60
रियलमी का यह स्मार्टफोन आपको कई सारे अमेजिंग फीचर्स के साथ मिलता है। इसमें आपको 8 जीबी रैम और 128 जीबी का स्टोरेज साथ मिलता है। यह दिखने में भी बेहद स्टाइलिश होते है।

इसमें आपको 64 मेगापिक्सेल का एआई कैमरा मिलता हैं, जो लो लाइट में भी बेहतरीन पिक्चर्स को क्लिक करता है। यह स्मार्टफोन प्रीमियम वीगन लेदर डिजाइन में आता है, जिसका बैक पैनल स्क्रैच रेसिस्टेंट है।

Samsung Galaxy M34
सैमसंग का यह स्मार्टफोन दिखने में बेहद स्टाइलिश और वाइब्रेंट है। इसमें आपको हाई क्वालिटी का कैमरा मिलता है, जिससे आप बढ़िया पिक्चर क्लिक कर सकते हैं। साथ ही आपको इसमें 6.5 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलती हैं, जो फुल एचडी प्लस रि‍जोल्यूशन के साथ आती है। इसे आप समर सेल में 24 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

OnePlus 12R
वनप्लस के इस स्मार्टफोन की भी काफी ज्यादा डिमांड है। इसमें आपको लॉन्‍ग लास्टिंग 3 घंटे तक का फ्लैगशिप गेमिंग दिया हुआ है। वही ये स्‍लिम डिजाइन में आता है, जिसमें आपको हाई क्वालिटी के स्पीकर्स लगे हुए मिलते हैं। जो आयरन ग्रे और कूल ब्लू कलर के दो ऑप्शंस में खरीदने को मिल जाते है।

Amazon पर लगी स्मार्टफोंस की Summer Sale, उड़े ग्राहकों के होश

Read more: CG- फर्जी प्रमाण पत्र बनाने का खुलासा, BMO की शिकायत पर कंप्युटर दुकान संचालक गिरफ्तार…

Nokia G42 5G
इस स्मार्टफोन को 3000 से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। इसमें आपको 50 मेगापिक्‍सेल का ट्रिपल एआई कैमरा मिलता है। साथ ही इसका डिजाइन और कलर ऐसा हैं जो लड़कियों को बहुत पसंद आने वाला है। लेकिन आप इसे अमेजॉन से 10,000 से कम रेंज में खरीद सकते हैं।

Back to top button