Technology

मार्केट में सबसे कम कीमत पर मिल रहे Honor के दो Magicbook , जाने फिचर्स और कीमत

मार्केट में सबसे कम कीमत पर मिल रहे Honor के दो Magicbook , जाने फिचर्स और कीमत आपकी जानकारी के के लिए बता दे की ऑनर मैजिकबुक एक्स 14 प्रो और 16 प्रो एल्यूमीनियम से बने हुए हैं। एक्स 14 प्रो का वजन 1.4 किग्रा है।और यह 16.5 एमएम मोटा है। ऑनर एक्स16 प्रो का वजन 1.7 किलोग्राम है। अगर आप भी इससे जुडी सम्पूर्ण जानकारीजानना चाहते है. तो आर्टिकल के अंत तक बने रहिये.

मार्केट में सबसे कम कीमत पर मिल रहे Honor के दो Magicbook , जाने फिचर्स और कीमत

जैसा की आप जानते हो ऑनर कम्पनी ने कुछ ही दिन पहले अपने दो नए लैपटॉप Honor Magicbook X 14 Pro और Honor Magicbook X 16 Pro लॉन्च किए हैं। जिन्हें अमेजन पर खरीदने पर धमाकेदार बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप भी इस लेपटॉप पर बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज का लाभ देकर लगभग 22 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं। अगर आप भी इस लेपटॉप को खरीदने की सोच रहे हो तो, ये नए डिवाइस आपके लिए बहुत ही अच्छे साबित होने वाले है.

यह भी पढ़िए: चुनाव की हर जानकारी पहुंचेगी आप तक, जानिये चुनाव से जुड़ी इन नयी तकनीक को.. लोकसभा चुनाव से जुड़ी मिलेगी हर अपडेट

ऑनर मैजिकबुक एक्स 14 प्रो और 16 प्रो के फिचर्स

ऑनर मैजिकबुक के फिचर्स की बात की जाये तो, एक्स 14 प्रो और 16 प्रो एल्यूमीनियम से बने हुए हैं। एक्स 14 प्रो का वजन 1.4 किग्रा है। यह 16.5 एमएम मोटा है। ऑनर एक्स16 प्रो का वजन 1.7 किलोग्राम है। यह 17.9 एमएम के साथ भारी और थोड़ा मोटा है। दोनों ही लैपटॉप 13 जनरेशन के इंटेल कोर आई5 13420एच को सपोर्ट करता है। सिक्योरिटी के लिए 2 इन 1 फिंगरप्रिंट पावर बटन है। साथ ही 720पी एचडी वेबकैम मिलता है। यह लेपटॉप इसके दमदार फिचर्स की वजह से ही मार्केट में इतना पसंद किया जाता है.

मार्केट में सबसे कम कीमत पर मिल रहे Honor के दो Magicbook , जाने फिचर्स और कीमत

इसके अलावा एक्स 14 प्रो में 14 इंच फुल एचडी स्क्रीन है। साथ ही 8 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज है। वहीं, ऑनर एक्स 16 प्रो में 16 इंच की फुल एचडी स्क्रीन है। जबकि 16जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज मिलता है। लैपटॉप मॉडल विंडो 11 हॉम पर चलते हैं। दोनों ही मॉडल में 12 घंटे तक बैटरी लाइफ मिलती है। साथ ही 65W टाइप-सी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है, इसलिए अब इस लेपटॉप की मार्केट में भी बहुत ज्यादा डिमांड बाद रही है. अगर आप भी लेपटॉप खरीदने की सोच रहे है, तो आपको भी एक बार इस लेपटॉप को जरूर देखना चाहिए.

ऑनर मैजिकबुक एक्स 14 प्रो और 16 प्रो की कीमत और ऑफर

आगे इसके कीमत की बात की जाये तो एक्स 14 प्रो की कीमत 54,490 रुपये है। जबकि , मैजिक बिक एक्स 16 प्रो की प्राइस 58,490 रुपये है। दोनों ही लैपटॉप पर अमेजन में 16,900 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही आपके लिए खुशखबरी की बात यह है की आपको इसमें एसबीआई और एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर पांच हजार रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल सकता है .

यह भी पढ़िए: Honda का पंचर ढीला करेगी Tvs की कंटाप लुक वाली बाइक,देखे क़्वालिटी के साथ कीमत

Back to top button